अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      नालंदा में स्कूली छात्रा को अगवा कर हुई छेड़खानी का अश्लील वीडियो वायरल से सनसनी, एक धराया 

      सुशासन बाबू  यानि बिहार के सीएम के गृह जिले नालंदा के हिलसा अनुमंडल के मसाढ़ी गांव के एक छात्रा की छेड़खानी और दुष्कर्म के प्रयास के वायरल वीडियो का मामला अभी ठीक से ठंढा भी नहीं  हुआ है कि चंडी-नगरनौसा थाना में एक बार फिर शर्मासार कर देने वाली वीडियो वायरल सामने आया है।

      फिलहाल चंडी थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुये घटना में संलिप्त एक बदमाश युवक को दबोच लिया है और अन्य बदमाशों की पकड़ने में जुटी है।

      nalanda sex vedio viral crime 3

      चंडी/नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। खबर है कि नगरनौसा थाना के तीनी लोदीपुर गांव स्थित  एक प्रायवेट स्कूल की नाबालिग छात्रा, जो पास के उसमानपुर गांव निवासी है, उसे बोधीबिगहा गांव निवासी सुरज राम का पुत्र अपने सहयोगी बदमाशों के साथ उसे उसमानपुर पुल के पास से उठा लिया और चंडी थाना के धरमपुर गांव के पास उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

      इसके बाद बदमाशों में एक ने उस घटना के दो दिन बाद छेड़खानी करते वीडियो बड़ी वेशर्मी से सोशल व्हाट्सएप्प ग्रुप व फेसबुक पर वायरल कर दिया। इस संबंध में चंडी थाना में पीड़िता के पिता के द्वारा 3 बदमाशों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है।

      वायरल वीडियो से साफ स्पष्ट है कि घटना में शामिल चार बदमाश नाबालिग छात्रा के साथ जबरन छेड़खानी कर रहा है और उसमें एक बदमाश उसकी वीडियो बना रहा है। वीडियो बनाने वाले बदमाश का पीड़िता के साथ जबरन दबोचे अवस्था में चित्र भी वायरल किये गये हैं।

      घटना के बारे में बताया जाता है कि बोधीबिगहा गांव निवासी सूरज राम का छोटा बेटा नन्दन कुमार मौका पाकर नाबालिग छात्रा को तीन अन्य बदमाश राजाराम, पवन कुमार व एक अन्य के साथ धरमपुर गांव अवस्थित पंचमुहवा पुल के पास जबरन एक मकान में ले गया और उसके साथ समूहिक दुष्कर्म किया।

      उस समय सारे बदमाश शराब के नशे में धुत था।

      nalanda sex vedio viral crime 4

      उसके बाद राजाराम नामक बदमाश, प्रदेश जदयू आईटी सेल का नगरनौसा प्रखंड अध्यक्ष के साथ कैला पंचायत के सरपंच पार्वती देवी का बेटा भी है, उसने अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाया व कई फोटो खीचें और बाद में वे सारे सोशल व्हाटस्एप्प ग्रुपों समेत फेसबुक पर वायरल कर दिया।

      इस संबंध में चंडी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष मूकेश कुमार चौधरी ने एक्सपर्ट मीडिया को बताया कि पीड़िता के पिता ने लिखित आवेदन थाना को दिया है, जिसमें तीन को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। उसमें एक को धर दबोचा गया है और दो अन्य को पकड़ने के लिये पुलिस सघन छापामारी में जुटी है।

      वायरल वीडियो और तस्वीरों में चार युवकों के शरीक होने की बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के पिता ने तीन बदमाशों को नामजद किया है। मामले की पड़ताल में जो भी अन्य बदमाश के नाम सामने आयेगें, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

      nalanda sex vedio viral crime 3 nalanda sex vedio viral crime 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!