अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      नालंदा में पुलिस-प्रशासन की सक्रियता की एक बानगी देखिये !

      “इस मामले की तत्काल सूचना थाना पुलिस और अंचलाधिकारी को दी गई। लेकिन यहां घंटों बाद कहीं से कोई नहीं पहुंचा। इसके बाद ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना  नालंदा डीएम व हिलसा एसडीओ को देने की कोशिश की। लेकिन वे भी अपना फोन रिसीव नहीं कर पाये।”

      fci rice 1चंडी (नालंदा)। सुशासन बाबू यानि सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले में पुलिस और प्रसाशन जनता के प्रति कितने सजग है, इसका अंदाजा मंगलवार को नालंदा जिले के चंडी थाना-अंचल स्थित माधोपुर गांव में देखने को मिला।

      वहां की ग्रामीणों ने एफसीआई का चावल एक घर के सामने उतारते ही पकड़ लिया। इसकी सुचना पुलिस व प्रशासन को भी दिया। लेकिन कोई भी पदाधिकारी उक्त स्थल पर नहीं पहुंचा और वह चावल आराम से घर के अन्दर कर लिया। ये चावल फतुहा एफसीआई गोदाम का बताया जाता है।

      ग्रामीणों ने बताया कि माधोपुर बाजार के गल्ला व्यवसायी श्रवण साव के घर के सामने एफसीआई का 30 वोरा  चावल उतर रहा था। तभी वे लोग उक्त स्थान पर पहुंचकर हो-हल्ला करने लगे। गल्ला माफिया इतना तेज था की एफसीआई का बोरा को उलटकर चावल रखा था। जिसे कोई पहचान न सके।

      माधोपुर में यह कोई पहला गल्ला व्यवसायी नहीं है। यहां कई ऐसे कई व्यवसायी हैं जो एफसीआई का चावल खराद कर खुले बाजार में कालाबाजारी कर रहे हैं। लेकिन पुलिस व प्रशासन आँखे मूंदे हुई है।                       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!