अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      नालंदा पुलिस की जन विश्वास की दिशा में नई पहल

      “नालंदा पुलिस की इस सराहनीय पहल पर जहां कदम पर पुलिस व जनता का मित्रता पूर्ण व्यवहार बढ़ेगा वही जनता में अटूट विश्वास जायेगा”

      कतरीसराय (नालंदा)। शनिवार को स्थानीय थाने के प्रांगण में नालंदा पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष की नयी पहल पुलिस आपके द्वार के तहत आज कतरी सराय थाना में थाना दिवस मनाया गया।  

      राजगीर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संजय कुमार सिंहा मौजूद थे। उन्होंने बताया कि आज से हर शनिवार को जिले के प्रत्येक थाना में थाना दिवस मनाया जाएगा तथा उस दिन जिला के एक सीनियर पुलिस पदाधिकारी हर थाना में मौजूद रहकर आम जनता से सीधे संवाद कर उनकी समस्या को सुनेंगे तथा तत्काल थाना स्तर पर ही उसका समाधान करेंगे।

      साथ ही राज्य सरकार के नई उत्पाद नीति के तहत लोगों को नशामुक्ति के बारे में जागरूक करते हुए इस नीति को सख्ती से लागू करने की बात भी कही। आज थाना दिवस के मौके पर कतरी सराय के वैद्धों का एक दल भी डीएसपी से मिलकर एक आवेदन दिया , जिस पर उन्होंने कहा कि कुल 57 वैद्धों ने अपना प्रमाण पत्र थाना में जमा कराये है, जिसकी सत्यता की जांच के लिए संबंधित महाविद्यालय को भेजा जा रहा है। जांच पुरी होने के बाद आगे की प्रक्रिया आरंभ की जाएगी। साथ ही फर्जी पाये जाने पर कङी कार्रवाई भी किया जाएगा।

      इस मौके पर थानाध्यक्ष आलोक कुमार, जे एस आई विजय सिंह, दिलीप कुमार प्रसाद ,टुन्नी माथुर ,दयानंद सिंह, अरबिंद माथुर, मोहन प्रसाद, राजेश यादव सहित दर्जनों लोग उपस्थत थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!