अन्य
    Tuesday, April 30, 2024
    अन्य

      DSP और CO ने थाना दिवस पर सुनी जन समस्याएं

      “आम जनता के शिकायत का त्वरित निष्पादन करने को लेकर नालंदा पुलिस की ओर से  पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत थाना दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया”

      नगरनौसा (नालंदा)। आम जनता के शिकायत का त्वरित निष्पादन करने को लेकर नालंदा पुलिस की पहल पे पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शनिवार के दिन नगरनौसा थाना परिसर में थाना दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

      naganaussa police 1इस कार्यक्रम में हिलसा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रवेन्द्र भारती व अंचलाधिकारी कुमार बिमल प्रकाश द्वारा लोगो की आम समस्याओं को सुन उसका समाधान किया गया।

      कार्यक्रम में सबसे ज्यादा मामला ज़मीन विवाद से सम्बंधित आया। थानाध्यक्ष कमलेश सिंह ने बताया कि आम जनता के शिकायत का त्वरित निष्पादन करने को लेकर नालंदा पुलिस की ओर से  पुलिस आपके द्वार कार्यक्रम के तहत थाना दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया हैं।

      यह कार्यक्रम का आयोजन प्रत्येक शनिवार को  किया जाएगा और लोगों की समस्या सुन समस्या का समाधान किया जाएगा। इस अवसर पर  हिलसा अनुमंडल पुलिस पीदाधिकारी प्रवेन्द्र भारती द्वारा थाना परिसर में दर्जनों आम व जामुन के  पेड़ लगाए गए।

      साथ ही कार्यक्रम में हिलसा डीएसपी प्रवेंद्र भारती व अंचलाधिकारी कुमार बिमल प्रकाश द्वारा लोगो नशामुक्ति के बारे में जनकारी दिया गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!