अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      गोलियों से छलनी डॉक्टर छटपटाते रहे और लोग वीडियो बनाते रहे

      अधिक समय नहीं बीता है। यह संवेदनहीनता हाल के वर्षों में बढ़ी है। सोशल मीडिया पर हर चीज को सबसे पहले वायरल करने कुप्रवृति बढ़ी है। टिकटॉक जैसे माध्यम तो युवा वर्ग के दिमाग को कुंद ही कर डाला है। गांव-जेवार में यह स्थिति बेहद शर्मनाक और चिंतनीय है…”

      एक्सपपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। खबर है कि नांलन्दा जिले के रहुई के निजाय मुस्तफापुर गांव के पास गुरुवार की सुबह अस्पताल ड्यूटी को जा रहे हरनौत के गोनावाँ -गोखुलपुर मठपर में पदस्थापित डॉ प्रियरंजन कुमार प्रियदर्शी की गोली मारकर हत्या मामले की वीडियो वायरल हो रही है।

      इस वीडियो में ग्रामीण राहगीरों ने डॉक्टर प्रियदर्शी को गोली लगने के बाद बीच सड़क पर छटपटाते हुये नजर आ रहे हैं और इस दौरान लोग वीडियो बनाते रहे। लेकिन किसी में यह मानवता नहीं जगी कि छटपटा रहे डॉक्टर को ईलाज के लिए अस्पताल ले जाएं।

      एक तरफ ग्रामीण वीडियो बनाते रहे और दूसरी तरफ गोली लगने से गंभीर डॉक्टर जिंदगी मौत से जूझते रहे। हद तो तब हो गई कि वीडियो बना रहे वेहया लोग जख्मी डॉक्टर से ही पूछ रहे हैं कि गोली किसने और क्यों मारी?[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=b8SQOWlP1-c[/embedyt]nalanda social crime 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!