अन्य
    Monday, May 6, 2024
    अन्य

      किशोर की एक साथ दो युवती से मंदिर में ‘पकड़ुआ बियाह’ का वीडियो ट्रोल

      कुछ लोग इस वायरल वीडियो को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के कर्नलगंज के ढरहरिया इलाके का बताते हैं। लेकिन इसकी तत्थात्मक पुष्टि नहीं हो पाई है कि कब की है और कब से वायरल हो रहा है…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। इन दिनों सोशल साइट पर एक किशोर की एक मंदिर में एक साथ दो युवती से शादी का वीडियो ट्रोल हो रहा है।

      कहा जाता है कि  एक किशोर एक युवती से शादी करने मंदिर पहुंचा तो वहां उसकी दुसरी युवती भी पहुंच गई और उसका विरोध किया। इसे लेकर जब हंगामा होने लगा तो ग्रामीणों ने पकड़कर युवक की दोनों के साथ जबरदस्ती शादी कर दी। किशोर ने दोनों युवती की मांग में सिंदूर भरी और मंगलसूत्र पहनाएं।

      कहा जा रहा है कि युवक एक लड़की से प्यार करता था और शादी से पहले युवक की प्रेमिका ने उसको धमकाया था कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह जहर खाकर जान दे देगी।

      इस बात पर झगड़ा हुआ तो उसने लड़की को थप्पड़ मार दिया। लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी। शिकायत पर पुलिस ने कुछ दिन पहले ही युवक को उसकी प्रेमिका को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार भी किया था।

      कहा जा रहा है कि युवक अपने इलाके की एक लड़की से पहले से प्रेम करता था। कई साल से उसकी प्रेम कहानी चल रही थी। करीब चार दिन पहले उसकी पहली प्रेमिका ने उसे दूसरी लड़की के साथ देख लिया तो हंगामा करने लगी।

      बीते दिन नई प्रेमिका से युवक शादी करने पहुंचा तो पूर्व प्रेमिका भी वहां पहुंच गई जिससे वहां हंगामा मच गया। इसके बाद लोगों की भीड़ इकठ्ठी हो गई और उसने मंदिर में युवक की दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी जबरन शादी करवा दी।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=evvTFO33p4E[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!