अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      नवादा का दुष्कर्मी कोचिंग टीचर नावालिग पीड़िता संग धराया, गया जेल

      नवादा (INR)। नवादा पुलिस ने राज कैमेस्ट्री के संचालक और दुष्कर्मी शिक्षक नवीन कुमार मेहता को गिरफ्तार कर लिया है।

      पुलिस कप्तान विकास बर्मन ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया गया था। वाराणसी से नवादा पहुंचते ही आरोपी शिक्षक नवीन मेहता को गिरफ्तार कर लिया गया तथा उसके साथ रही नावालिग छात्रा को बरामद कर उसके परिजनों की सौंप दिया गया।

      छात्रा के पिता के लिखित शिकायत के बाद एफ़ आई आर दर्ज कर आरोपी शिक्षक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है ।

      बताया जाता है कि लोगों को गिरफ्तारी की सूचना होने से पूर्व ही प्राइवेट वाहन से शिक्षक को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया । पुलिस की त्वरित कार्रवाई से लोगों में ख़ुशी है , वहीँ दुष्कर्मी शिक्षक को मौत की सज़ा दिए जाने की मांग उठने लगी है ।

       दुष्कर्मी शिक्षक को गिरफ्तार करने के लिए नगर थाना की पुलिस के साथ ही विशेष टीम का गठन किया गया था । बाज़ार में यह चर्चा है कि वाराणसी से उक्त छात्रा को परीक्षा दिलाने के बाद गया स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही दुष्कर्मी शिक्षक और छात्रा को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया।

      मालूम हो कि टीचर की पत्नी ने कालू करतूतों का वीडियो फेसबुक पर वायरल किया था। जिसके बाद पुलिस ने कोचिंग को सील कर दिया था और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।

      रविवार को पीड़ित छात्रा के पिता के लिखित बयान पर पुलिस ने नगर थाना मर दुष्कर्मी शिक्षक बिपिन कुमार मेहता के खिलाफ पाक्सो की धारा के तहत एफ़ आई आर दर्ज किया था ।

      इस मामले में रविवार की शाम में आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया गया, वहीँ पीड़ित छात्रा का बयान कोर्ट में कलमबंद किया गया ।

       बताया जाता है कि वायरल वीडियो को पीड़ित छात्रा ने सच बताया तथा कहा कि नशा खिलाकर शिक्षक ने दुष्कर्म किया , साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी देकर हमेशा टॉर्चर किया जाता था । पीड़ित छात्रा की बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने स्पीडी ट्रायल के तहत मामले की अनुसंधान कर कार्रवाई की जायेगी ।

      पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बताया कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जायेगा ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!