अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      देखिए वीडियोः राजगीर का नगर प्रबंधक है या गुंडा?

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। आज रविवार को नालंदा जिले के राजगीर नगर पंचायत कार्यालय के कार्यपालक पदाधिकारी प्रथमा पुष्पाकंर के साथ नगर प्रबंधक राजमणि कुमार गुप्ता अपने लाव-लश्कर के साथ अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के एक आदेश का पालन करने का ढोंग करने वार्ड नं 10 दांगी टोला पहुंचे।

      इस दौरान जहां नव पदास्थापित कार्यपालक पदाधिकारी ‘गूंगी गुड़िया’ बनी रही। वहीं नगर प्रबंधक खुली गुंडई पर उतर आए। उन्होंने भरी भीड़ में आदेश-निर्देश और नियम-अधिनियम से इतर कार्यशैली ही नहीं अपनाई, अपितु परिवादी को ही खुली धमकी देते रहे।

      rajgir cruption 2नगर प्रबंधक ने कभी दोनों पक्षों से कागजात की मांग करते हुए कार्यालय आने की बात कही तो कभी एफआईआर करने की धमकी। नगर प्रबंधक ने परिवादी को इतना तक कह डाला कि आगे से न कभी मुझे फोन करना और न कार्यपालक पदाधिकारी को भी फोन नहीं करना। परिवाद दायर किए हो, जो कहना है, वही कहना।

      जबकि अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी ने लोक प्राधिकार यानि नगर कार्यालय पदाधिकारी को संबंधित दोषी व्‍यक्ति के विरूद्ध राशि वसुलने हेतु निलाम वाद दायर करने के साथ नक्‍शा के विरूद्ध अवैध निर्माण से संबंधित संरचना को हटाना सुनिश्चित करने का आदेश  दे रखा है।

      लेकिन आज धकेलु कार्रवाई करने पहुंचे राजगीर नगर प्रबंधक ने भरी भीड़ में परिवादी के साथ जिस तरह के अमर्यादित व गैर कानूनी बातें करते नजर आए, वैसा व्यवहार एक गुंडा ही कर सकता है। एक अधिकारी तो कदापि नहीं।

      ऐसे व्यवहार को लेकर नगर प्रबंधक का पक्ष लेने का प्रयास किया गया तो वे उल्टे उखड़े नजर आए। उनका कहना है कि इस मामले में कार्यपालक पदाधिकारी से बात कीजिये। शाम तक प्रेस रीलीज बना कर दे दिया जाएगा!

      यदि यकीन न हो तो देख लीजिए यह वीडियो। यह एक अफसर की भाषा है या एक गुंडा की……

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!