अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      जदयू रोड शो में विधान पार्षद रीना यादव के पति की हत्या की थी तैयारी !

      खबर है कि नालंदा पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने जदयू नेता सह पूर्व विधान पार्षद राजू यादव की हत्या को निकले कुख्यात अपराधी शिवानंद सिंह को चार साथियों समेत नूरसराय थाना क्षेत्र के थरथरी मोड़ से गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2 लोडेड पिस्टल, 40 कारतूस एव विभिन्न कंपनियों के 6 मोबाइल भी मिले हैं। ये सभी स्कार्पियो वाहन पर सवार थे।

      nalanda mlc crime pc
      हालांकि बिना अधिकृत पद हस्ताक्षर नाम के सोशल मीडिया पर वायरल नालंदा पुलिस की इस कथित प्रेस विज्ञप्ति में पूर्व विधान पार्षद को लेकर कोई जिक्र नहीं किया गया है…इसमें इस्लामपुर कांड संख्या का जिक्र है…..

      पुलिस के अनुसार इनकी मंशा राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह के नालंदा में हुए रोड शो के दौरान राजू यादव व उनकी पत्नी विधान परिषद की सचेतक रीना यादव की हत्या करने की थी।

      बताया जाता है कि राजू यादव का शिवानंद सिंह से बिहारशरीफ के बस पड़ाव की एजेंटी को को लेकर पुराना विवाद रहा है। एजेंटी को लेकर कई बार दोनो गुटों में जमकर खून खराब हुआ था।

      नालंदा एसपी सुधीर कुमार पोरिका को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी रोड शो में सक्रिय हैं। इसके बाद हिलसा डीएसपी मुतफिक अहमद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने थरथरी मोड़ से पांच लोगों को पकड़ा।

      पकड़े गए आरोपियों में हिलसा थाना के रसाय विघा गांव के शिवानंद सिंह, थरथरी थाना के कनक बिगहा के जितेंद्र सिंह, वेना थाना के ताड़पर के गौरव कुमार, नूरसराय के विरजपुर के बिक्की कुमार, गया जिला के बेलागंज थाना के अरविंद कुमार शामिल हैं। 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!