अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      चोटीकटवा के शक में भिखारन की पीट-पीटकर हत्या, बच्चा को किया अधमरा

      murder woman child 1 साहेबगंज। जिले  के राधानगर थाना क्षेत्र के राधानगर गांव में चोटी काटने वाले गिरोह के शक पर पांच भिखारियों की लोगों ने जमकर पिटाई की।

      इस घटना में एक महिला शीलवती देवी की मौत हो गई। जबकि 9 वर्षीय एक बच्चा चिरंजीवी कुमार को अधमरा अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

      घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया, दरअसल पुलिस घायलों को इलाज के लिए ले जाने आये थे। जिसका लोगों ने विरोध किया और पुलिस पर पथराव शुरु कर दिया, जिसमें बड़हरवा थाने के एसआई कपिलदेव केसरी घायल हो गये, घटना के बाद इलाके में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है।

      एक लड़की की चोटी कटने के बाद भड़के थे लोग

      murder woman child 2बताया जाता है कि गांव में एक लड़की की चोटी कट गई थी। इसे लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित थे। इसी दौरान लोगों को पांच भिखारी दिखे। लोगों को शक हुआ कि ये लोग चोटी काटने वाले गिरोह के ये सदस्य हैं।

      इसके बाद ग्रामीण लाठी-डंडे लेकर उनपर टूट पड़े और उन्हें खूब पीटा। इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

      मौके पर पहुंचकर पुलिस ने भिखारियों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और हॉस्पिटल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया।

      इलाके में तनाव कायम, आलाधिकारी कर रहे कैंप

      murder woman child 3

      घटना की सूचना मिलने के बाद डीसी शैलेष चौरसिया और एसपी पी मुरगन मौके पर पहुंच गये। एसपी पी मुरगन ने बताया कि आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर पथराव किया है। जिसमें इंस्पेक्टर कपिलदेव केसरी घायल हो गये।

      तनाव बढ़ने पर दो थाने से पुलिस बल को मौके पर भेजा गया, तब लोग नियंत्रित हो सके। फिलहाल क्षेत्र में तनाव कायम है। पुलिस पेट्रोलिंग लगातार जारी है। एसपी ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!