अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      कुछ न कुछ तो जरुर ‘मारले’ हैं सुशासन बाबू के इ विधायक!

      कभी हाथी पर चढ़ जाते हैं तो कभी बार गर्ल्स के साथ ठुमके लगाते दिख जाते हैं। कभी गाड़ी के ऊपर बैठकर नाचने लगते हैं तो कभी अपने माथे पर बाज को भी बैठा लेते हैं। ऐसे रंगीन मिजाज हैं जदयू के सिवान जिले के बड़हरिया के विधायक श्याम बहादुर सिंह…..”

      JDU MLA BSHADUR SINGH 1

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। प्रशांत किशोर ने मंगलवार को पटना में प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने नीतीश सरकार से अपने मतभेद और सरकार की नाकामियां गिनायीं। उसके बाद विधायक जी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने शायद अपने पूरे होशो-हवास में अजब-गजब बयान दे डाला। हालांकि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को देखने से साफ प्रतीत होता है कि वे कुछ न कुछ मारले जरुर हैं, जिसे सरकार ने बंदी का शिकार बना रखा है…….

      सोशल मीडिया में इस वायरल वीडियो में विधायक बार-बार पूछ रहे हैं-प्रशांत किशोर मतलब कौन चीज, कौन है प्रशांत किशोर? I No LIke, I No Like। इसके साथ ही वो प्रशांत किशोर पर जमकर बरस रहे हैं।

      पहले भी श्याम बहादुर सिंह की तस्वीरें और बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहे हैं। कभी वो किसी शादी समारोह में बार बालाओं के साथ झूमते नजर आ जाते हैं तो कभी हाथी पर सवार होकर अपनी तस्वीर खिंचवाने लगते हैं।RANGIN shyam

      एक बार तो श्याम बहादुर सिंह बिहार में कानून-व्यवस्था से नाराज होकर पार्टी से ही इस्तीफा दे दिया था। लेकिन चूंकि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह दिल्ली में थे और इसी वजह श्याम बहादुर की उनसे मुलाकात ही नहीं हो पाई थी। 

      इस्तीफा देने का कारण पूछने पर श्याम बहादुर सिंह ने बताया था कि वह नीतीश सरकार में सिस्टम से काफी नाराज हैं। उनके जिले सिवान में अधिकारी उनकी बात नहीं सुनते हैं।

      दरअसल, सिवान में एक चीनी मिल पर भू माफियाओं का कब्जा था और जब लोगों ने इसका विरोध किया तो उनके खिलाफ मुकदम दर्ज कर दिया गया इसी वजह से श्याम बहादुर सिंह नाराज हो गए थे। उसके बाद फिर उन्होंने कहा था कि वो अपनी पार्टी को छोड़कर कभी कहीं भी नहीं जाएंगे।

      ?देखिए जदयू विधायक का वायरल ताजा  वीडियो….?

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!