अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      अंततः पुलिस के हत्थे यूं चढ़ा चर्चित छात्रा अश्लील वीडियो कांड का मुख्य बदमाश ‘झंडुआ’

      अंततः चंडी थाना पुलिस चर्चित छात्रा अश्लील वीडियो कांड के मुख्य आरोपी झंडुआ को दबोचने कामयाब हो ही गई। पुलिस उसे दबोचने के लिये कई बार अपना जाल बिछाई, लेकिन हर बार चकमा देकर वह बच निकलता था। लेकिन आज…….”

      chandi ps incharj mukesh kumar
      चंडी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार…..

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के चंडी थाना के धरमपुर गांव में छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते हुये वीडियो वायरल मामले का मुख्य बदमाश पुलिस की चपेट में आ ही गया। 

      पुलिस को घटना के बाद से ही मास्टरमाइंड झंडुआ को तलाश में जुटी थी। लेकिन वह  काफी दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा था।

      चंडी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने एक्सपर्ट मीडिया न्यूज को बताया कि पुलिस उसे बहुत दिनों से तलाश कर रही थी। लेकिन हर बार पुलिस को चकमा देकर निकल भागता था।

      इसी बीच आज सूचना मिली कि वीडियो वायरल कांड का मुख्य आरोपी झंडुआ अपना गांव धरमपुर आया हुआ है।

      chandi police vedio viral 1

      थानाध्यक्ष ने ऐसी सूचना मिलते ही एक रणनीति के तहत पुलिस की एक टीम सादी वर्दी में उसके पीछे लगाया गया। तब जाकर उसे धर दबोचा गया। इस टीम की मॉनेटरिंग थानाध्यक्ष खुद कर रहे थे।

      वेशक चंडी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को एक बड़ी कामयाबी मिली है। धरमपुर में एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने तथा उसके बाद उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था।

      यह सब झंडुआ के घर में उसकी उपस्थिति में किया था। उसके फरार रहने से पुलिस की खूब किरकिरी हो रही थी और तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी।

      बता दें कि इस मामले में पुलिस पहले ही दो बदमाश को दबोच कर जेल चुकी थी और एक अन्य बदमाश ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया था तथा मुख्य बदमाश झंडू पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!