राजगीर रेप कांड के आरोपी मामा-भांजा को दीपनगर पुलिस ने यूं दबोचा

Share Button

नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज). कल शाम करीव 6 बजे घटित नालंदा जिले के ‘राजगीर युवती रेप कांड’ मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस को सूचना मिली कि बलात्कार के आरोपी इनोवा वाहन पर सवार होकर राजगीर से बिहारशरीफ की ओर फरार हुआ है।

इसकी त्वरित सूचना राजगीर पुलिस द्वारा दीपनगर थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद दीपनगर थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने इनोवा वाहन की छानबीन शुरू कर दी।

इस दौरान दीपनगर थाना क्षेत्र के श्याम नगर गांव के पास से मुख्य आरोपी ओम प्रकाश मालाकार एवं उसका भांजा विकास कुमार को इनोवा वाहन समेत दबोच लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुख्य आरोपी ओमप्रकाश मालाकार का भांजा विकास कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका मामा ओम प्रकाश उसे गेट पर रहने के लिए कहा था और यह बोलकर कर अंदर गया था कि, “मैं 10 मिनट में आता हूं, तुम बाहर में बैठो”। भांजा ने पुलिस को यह भी बताया कि बलात्कार मामा ने किया है। वह गेट पर पहरा दे रहा था।

फिलहाल इनोवा गाड़ी और दोनों आरोपी की पड़ताल राजगीर थाना में की जा रही है तथा एक अन्य अज्ञात की शिनाख्त अभी नहीं हो पा रही है।

घटना के संबंध में बता दे कि राजगीर थाना क्षेत्र से करीब 400 गज दूरी पर अवस्थित बंगाली पाड़ा के शिव स्थान कॉलोनी मोहल्ला में बीते कल 10 अक्टूबर की संध्या करीब 6:00 बजे अपने घर में एक युवती जब घर में अकेली थी तो उसी समय मौका पाकर उसी मोहल्ले के परमेश्वर मालाकार का 30 वर्षीय पुत्र ओम प्रकाश मालाकार अपने दो अन्य सहयोगियों के साथ लड़की के घर में घुस गया और लड़की को एक कमरे में बंद कर मुंह में कपड़ा डालकर जबरदस्ती बलात्कार कर दिया।

बलात्कार के इस शर्मनाक वारदात के बाद ओम प्रकाश मालाकार एवं उसके दो अन्य सहयोगी भाग गया। इसके बाद जब पीड़िता ने दरवाजा खोलकर बाहर निकल कर हल्ला की तो मोहल्ले के लोग जुट गए और सारी बात बताने के बाद उसके अभिभावक ने राजगीर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई।

सुनिये क्या कहती हैं पीड़िता युवती…..

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Loading...