बेचारी महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर, हाथ में फूटी कौड़ी नहीं और माथा पे 8 लाख का कर्ज !

नालंदा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)।  न हाथ खुद में कोई नकद राशि और न ही किसी डिपेन्डेट के हाथ में। न किसी बैंक में खुद के नाम सेविंग राशि और कोई डिपेन्डेट के नाम पर। न कोई बॉन्ड, न कोई कंपनी शेयर। बचत के नाम पर सिर्फ तेरह सौ पचास रुपए की लाइफ एश्युरेंस पॉलिसी और पांच हजार रुपए की एफडी। थाती के नाम पर तीस ग्राम सोना के जेवर…………

आलावे न कोई वाहन, न मोबाइल, टीवी, फ्रीज, वॉशिंग मशीन आदि। जमीन के नाम पर सिर्फ पन्द्रह धूर जमीन। इसके विपरित एक आश्यर्यजनक बात कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की जेसी रोड पटना की शाखा से आठ लाख रुपए कर्ज जरुर है।

अमुमन पुलिस विभाग में कतिपय लखपति-करोड़पति इंसपेक्टर-सब इंसपेक्टरों की भरमार के बीच यह संपति विवरण है नालंदा पुलिस की 54 वर्षीय सब इंस्पेक्टर रेखा रानी की, जोकि मूलतः बेगुसराय जिला की हैं और वह श्री अरुण कुमार की पत्नी हैं। इनके दो पुत्री और एक पुत्र हैं। उपलब्ध विवरण के अनुसार किन्हीं के नाम पर कोई संपति  नहीं है।

आईए एक नजर डालते हैं उनके दवारा वर्ष 2019-20 वित्तीय वर्ष में 25 जनवरी, 2019 को जारी संपति विवरण, जो कि बिहार प्रशासनिक सुधार मिशन सोसायटी एसेट डिक्लीयरेशन वेबसाइट पर लहरा रही है……..

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.