अन्य
    Wednesday, May 8, 2024
    अन्य

      बाहुबली सूरजभान सिंह बने लोजपा के कार्यकारी अध्यक्ष, 5 दिनों के अंदर होगा चुनाव

      सूत्रों के हवाले से खबर है कि आने वाले पांच दिनों के भीतर राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा। फिलहाल, सूरजभान सिंह की अध्यक्षता में बैठक होगी। एक-दो दिन में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो सकती है

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। इन दिनों भारी उथल-पुथल के दौर से गुजर रही लोक जनशक्ति पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में बिहार के बाहुबली सूरजभान सिंह को अपना कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया है

      लोजपा के भीतर मचे घमासान के बीच चिराग खेमा पार्टी और पद बचाने की जद्दोजहद में जुट गया है। चिराग पासवान  के दिल्ली स्थित आवास पर सोमवार की देर रात तक बैठकों का दौर जारी रहा, जो मंगलवार को भी चल रहा है।

      इस बैठक में चिराग पासवान सहित पार्टी के कई नेता मौजूद हैं। बिहार से भी पार्टी के कुछ नेता सोमवार को दिल्ली रवाना हुए थे, वो भी इस बैठक में मौजूद थे।

      लोकसभा में संसदीय दल का नेता का पद छीने जाने के बाद अब संकट लोजपा पार्टी पर है, पार्टी में टूट के बाद अब लोजपा का क्या होगा, इसे लेकर बैठक में पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं से चिराग पासवान विचार विमर्श कर रहे हैं। पार्टी को कैसे बचाया जाये, इसको लेकर भी वो कल से मंथन कर रहे हैं।

      चिराग पासवान पार्टी बचाने के लिए कानूनी पहलुओं पर भी चर्चा कर रहे हैं। मतलब साफ़ है चिराग आसानी से पार्टी की बागडोर अपने चाचा के हाथ में जाने देने को तैयार नहीं हैं।

      इसके पहले चिराग पासवान पार्टी के बाहुबली नेताओं को भाव नहीं देते थे। इसको लेकर ही रामा सिंह ने पार्टी छोड़ दिया और अब सूरजभान सिंह पार्टी तोड़ने में अहम् भूमिका निभा रहे हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!