अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      दलित नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी डीएसपी की दबोचने के लिए विशेष पुलिस टीम गठित

      बकौल एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा, आरोपी डीएसपी की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है। उनके सभी ठिकानों की जानकारी जुटाने के साथ ही सत्यापन किया जा रहा है

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। गया में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित सीनियर डीएसपी कमलाकांत प्रसाद की गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस की विशेष टीम गठित की गई है। विशेष टीम आरोपित के ठिकानों की जानकारी जुटा रही है। गया महिला थाना की पुलिस भी पटना में दबिश देने के लिए भी कभी आ सकती है।

      बता दों कि पिछले माह 27 मई को गया के महिला थाने में डीएसपी के खिलाफ पॉक्सो व एससी-एसटी समेत कई संगीन धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 11 जून को जांच की जिम्मेदारी सीआइडी (कमजोर वर्ग) को सौंपी गई थी।

      जांच के बाद सीआइडी (कमजोर वर्ग) के एडीजी ने पटना और गया के एसएसपी को निर्देश दिया कि प्राथमिकी अभियुक्त वरीय पुलिस उपाधीक्षक कमलाकांत प्रसाद की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की जाए।

      सूत्रों के हवाले से खबर के अनुसार गिरफ्तारी का आदेश जारी होने की सूचना मिलते ही आरोपित डीएसपी ने ठिकाना बदल दिया। गया महिला थाना की पुलिस ने मामले की जांच के बाद उनके दो ठिकानों के बारे में जानकारी जुटाई है।

      टीम उनके पैतृक जिला बक्सर में स्थित गांव भी छापेमारी करने जाएगी। पटना में बीएमपी और एक अन्य ठिकाने के बारे में भी जानकारी मिली है। हालांकि, पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!