अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      ‘नवादा में जहरीली शराब पीने से 6 नहीं, 15 लोगों की हुई मौत, मामले को दबाने में जुटी पुलिस-प्रशासन’

      31 मार्च, नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)।  बिहार में जारी छद्म शराबबंदी के बीच नवादा जिले के भदौनी गोंदपुर तथा खरीदी बिगहा गांव में पिछले 24 घंटे में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत की बाबत राजद के स्थानीय नेताओं ने जिला प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है।

      राष्‍ट्रीय जनता दल के जिला उपाध्‍यक्ष प्रिंस तमन्‍ना ने सभी मृतकों के आश्रितों को 20-20 लाख रुपए मुआवजा देने की माँग करते हुए बताया कि अब तक खरीदी बीघा में 8 तो गोंदापुर में 7 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो चुकी है। जबकि कई लोगों के अलग -अलग अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिल रही है।

      वहीं, भदौनी के स्थानीय मुखिया पति सह राजद नेता का आरोप है कि प्रशासन इस मामले को  छिपाने का भरपूर प्रयास कर रहा है और यह कह रहा है कि उनके पास किसी प्रकार का कोई लिखित आवेदन नहीं आया है और न ही सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए कोई भर्ती हुआ है।

      मृतक के परिजनों के मुताबिक़, होली के दिन मृत सभी लोगों ने शराब पिया था। शराब पीने के बाद अचानक सभी की तबियत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में सभी को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया, जहां सभी की मौत हो गई। मृतकों के परिजनों ने मौत की वजह जहरीली शराब बताया है।

      यह भी बताया जा रहा है कि जैसे-जैसे लोगों के तबीयत खराब होती गई, पीड़ितों को निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया और ज्यों-ज्यों उनकी हालत बिगड़ती गई, त्यों-त्यों उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में रेफर कर दिया गया है।  

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!