अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      JDU MLA की घिनौनी करतूत, Facbbok पर डाली अश्लील पोस्ट,जांच में जुटी पुलिस

      बिहार के  सहरसा जिले के सोनबरसा राज के जेडीयू विधायक रत्नेश सदा से जुड़ा एक घिनौनी करतूत दुनिया के सामने आई है। जिससे लोग हैरान ही नहीं है बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है…”

      jdu mla ratnesh social crime

      पटना ( एक्सपर्ट मीडिया न्यूज ब्यूरो )। बिहार के एक ‘ माननीय’ विधायक की करतूत से सहरसा के सोनवर्षा में बबाल सा मचा हुआ है।सोनवर्षा के विधायक के फेसबुक अकाउंट से कई अश्लील पोस्ट शेयर होने के बाद लोग हैरत में पड़ गए।

      लोग सोच में पड़ गए कि आखिर विधायक को हो क्या गया है। क्षेत्र का एक जिम्मेदार निर्वाचित जनप्रतिनिधि की इस तरह की घिनौनी करतूत करने की क्या सूझी। विधायक की इस घिनौनी करतूत से खफा कुछ लोगों ने इसकी शिकायत थाना में कर दी।

      अब माननीय सफाई दे रहे हैं कि उन्होंने फेसबुक पर इस तरह की अश्लील फोटो शेयर नहीं की है। उन्होंने आंख का ऑपरेशन कराया है।

      ऐसे में तो फेसबुक दूर वह मोबाइल का भी यूज नहीं कर रहे हैं। उन्हें तो फेसबुक चलाना भी नहीं आता है।

      विधायक जो भी कहे लेकिन, सोनवर्षा राज के विधायक रत्नेश सदा का बजाप्ता फेसबुक अकाउंट बना हुआ है। उन्होंने लड़कियों की नंगी तस्वीर देखने के लोभ में विधायक ने अश्लील फोटो शेयर कर दी है।

      फेसबुक पर सक्रिय विधायक रत्नेश सदा के अकाउंट से दो अश्लील पोस्ट शेयर किये जाने के बाद लोग हैरान परेशान है। फेसबुक पर  ऐसे पोस्ट थे, जिसमें दावा किया गया था कि उसे शेयर करते ही लड़कियों की तस्वीर से कपड़े हट जायेंगे और लड़कियां नंगी हो जायेंगी।

      jdu mla ratnesh social crime2

      एक विधायक के फेसबुक पेज पर ऐसी तस्वीर देखकर लोग हैरान रह गए।विधायक को जब गलती का एहसास हुआ तो बाद में फेसबुक पर से उक्त पोस्ट डीलीट कर दिया गया ।लेकिन तब तक देर हो चुका था ।लोगों ने स्क्रीन शॉट लेकर पोस्ट को वायरल कर दिया।

      सोशल मीडिया पर सताधारी दल के विधायक द्वारा अश्लील पोस्ट वायरल को लेकर विपक्ष के नेताओं ने हाथ आएं मौके को हाथ जाने नहीं दिया। विधायक की करतूत को लेकर विरोध और आलोचना शुरू कर दी।

      विधायक का जगह -जगह पुतला दहन किया गया। कुछ जागरूक लोगों की ओर से सहरसा के बनगांव थाने में आवेदन देकर विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी है।

      सहरसा के डीआईजी  सुरेश चौधरी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच करेगी।

      मीडिया में आ रही खबर की जानकारी उन्हें मिली है। पुलिस मामले की जांच करेगी।

      इधर जदयू विधायक रत्नेश सदा  का कहना है कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हुआ है। पुलिस जांच में सारे मामले सामने आ जाएंगे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!