कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद सीएम नीतीश कुमार हुए होम आइसोलेट

सीएम सुबह एंटीजन टेस्ट में निगेटिव थे। उसी समय आरटीपीसीर जांच कराई गई थी। अब रिपोर्ट आने के बाद पता चला है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं....
 
कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद सीएम नीतीश कुमार हुए  होम आइसोलेट

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार में कोरोना संक्रमण बड़ी तेजी से पांव पसार रहा है। कोरोना के कोविड-19 वैरिएंट के साथ-साथ अब डेल्टा और ओमिक्रोन ने भी लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि सीएम सुबह एंटीजन टेस्ट में निगेटिव थे। उसी समय आरटीपीसीआर जांच कराई गई थी। अब रिपोर्ट आने के बाद पता चला है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं।

सीएमओ बिहार पर ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई है। लिखा गया कि- “माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है।”

बता दें कि कोरोना संकट के बीच प्रदेश के सात जिलों के मरीजों में ओमिक्रोन वैरिएंट की पुष्टि हुई है। रविवार को आईजीआईएमएस की माइक्रोबायोलॉजी लैब में की गई जीनोम सिक्वेंसिंग में 32 संक्रमितों की रिपोर्ट आई, जिसमें से 27 लोगों में कोरोना के ओमीक्रोन और चार लोगों में डेल्टा वेरिएंट की पुष्टि हुई। जबकि एक सैंपल में अपुष्ट वैरिएंट मिला।

अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि कुल 32 सैंपल में से 22 पटना के थे। पटना के 22 सैंपल में से 20 में ओमिक्रोन, एक में डेल्टा की पुष्टि हुई थी। सैंपल यात्रा इतिहास वाले मरीजों का है, जो राज्य के बाहर कहीं घूमने या इलाज कराने गए थे।