अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      अपराध की योजना बनाते अंतर्राज्यीय गिरोह के 2 सशस्त्र सरगना समेत 5 धराए

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सरायकेला खरसावां पुलिस को लॉकडाउन खुलते ही बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।पुलिस ने जिले में लंबे अरसे के बाद इतने बड़े गिरोह का खुलासा करते हुए दो अंतर्राज्यीय गिरोह के सरगना सहित पांच अपराध कर्मियों को बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले ही गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

      मामले की जानकारी देते हुए एसपी मोहम्मद अर्शी ने बताया कि जिला इंटेलिजेंस को लगातार सूचना मिल रही थी कि लॉकडाउन के दौरान कुख्यात अपराधी जल्ला फिरोज गिरोह और अंतर्राज्यीय सरगना कलीम ने आपस में सुलह कर जिले में नए सिरे से गैंग संचालित करने की योजना बना रहे हैं।

       इनकी मंशा जिले में किसी बड़ी घटना को अंजाम देकर दहशत फैलाने की थी।

      जिले के एसपी ने इस गिरोह के प्लान को डीकोड करने का निर्देश देते हुए टीम का गठन किया, जिन्होंने गिरोह के सरगना जल्ला फिरोज और कलीम को आदित्यपुर थाना अंतर्गत एच रोड से लोडेड दो पिस्टल और कई राउंड जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

      जिनकी निशानदेही पर कपाली इलाके से तीन अन्य अपराध कर्मियों को दो देसी कट्टा व जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पायी वहीं। पुलिस ने इनके पास से तीन मोटरसाइकिल भी बरामद किया है।

      एसपी मोहम्मद अर्शी ने गिरोह के प्लान को डीकोड करने वाले पुलिस पदाधिकारियों को 25 हज़ार नगद पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की है।

      उन्होंने कहा कि सभी पुलिसकर्मियों को राज्य पुलिस महानिरीक्षक से प्रशस्ति पत्र दिए जाने की अनुशंसा की जाएगी।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!