अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      हत्या की गवाही से बौखलाए बदमाशों ने पति-पत्नी-पुत्री को गोलियों से भूना, तीनों की मौत

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने दिवाली की रात जमकर उत्पात मचाया और तीन लोगों की हत्या कर दी। कहा जाता है कि इस वारदात को भूमि विवाद में  हुई हत्या में गवाही से बौखलाए मृतक के सगे भाई ने ही अंजाम दिया है।

      मृतक एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं, जिनको अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि अपराधियों के पास कारतूस खत्म हो गयी, जिसके कारण दो युवकों की जान बच गयी।

      घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के मचहा गांव की है और इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गयी है। मृतक की पहचान कुणाल सिंह, कंचन देवी एवं उनकी पुत्री सोनम कुमारी के रूप में हुई है।begusarai crime1

      घर में जब अपराधी पहुंचे तो ये तीनों वहां मौजूद थे वहीं मृतक के दो पुत्र शिवम कुमार एवं शुभम कुमार बाहर पटाखा जला रहे थे।अपराधियों ने शिवम और शुभम को भी निशाना बनाया लेकिन कारतूस मिसफायर हो गयी जिसके कारण दोनों की जान बच गयी।

      घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गयी है।

      परिजनों ने आरोप लगाया है कि जमीनी विवाद तथा पूर्व में हुए हत्या में कुणाल सिंह के गवाह होने के कारण मृतक के सहोदर भाई ने ही इस घटना को अंजाम दिया और तीन लोगों की हत्या कर दी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!