अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      लखीसरायः जमीन विवाद में 3 की हत्या,आरोपी को बचाने गये थानेदार को धुना

      “हत्या की घटना के बाद कई थाने की पुलिस के साथ पहुंचे नवपदस्थापित एसपी अरविंद ठाकुर को ग्रामीणों का विरोध का सामना करना पड़ा। मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने कजरा के थानेदार संजीव कुमार की जमकर पिटाई कर दी।”

      crime1लखीसराय (सोनू मिश्रा)। बिहार के लखीसराय जिले के नक्सल प्रभावित कजरा थाना क्षेत्र के पोखरामा गांव में शुक्रवार को भूम‍ि विवाद में अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है।

      मृतक तीन लोगों में से दो का शव खेत से बरामद हुआ है जबकि एक शव गांव में ही सड़क किनारे पड़ा मिला है। शव मिलते ही मृतकों के परिवार में चीख पुकार मच गई है।

      मिली जानकारी के मुताबिक जिले के नक्‍सल प्रभावित कजरा थाना क्षेत्र के पोखरामा गांव में शुक्रवार की सुबह भूम‍ि विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है।

      मृतकों में रामशेखर सिंह (65), उसके पुत्र झालो सिंह (40) एवं भतीजा रिपु सिंह शामिल हैं।

      इसकी सूचना मिलते ही एसपी अरविंद ठाकुर, एएसपी अभियान पवन कुमार उपाध्‍याय एवं कजरा सहित कई थाने की पुलिस गांव घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। मामला भूम‍ि विवाद से जुड़ा हुआ है।

      रामशेखर सिंह एवं उसके भतीजा शंकर कुमार ऊर्फ रिपु सिंह की हत्‍या गांव के बाहर खेत में की गई जबकि रामशेखर सिंह के पुत्र संजीव कुमार ऊर्फ झालो सिंह की हत्‍या गांव में दुर्गा मंदिर के पास गोली मारकर कर दी गई। तीनों की मौत मौके पर ही हो गई है।

      ग्रामीणों के अनुसार पूर्व में भी दोनों पक्षों में भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी एवं मारपीट की घटना हो चुकी है। इसकी प्राथमिकी भी थाने में दर्ज की गई लेकिन दूसरा पक्ष पहुंच वाला बताया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर ने बताया कि पुलिस गांव की नाकेबंदी कर छापामारी कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!