अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      इस पुलिस इंसपेक्टर ने गाली देते मृत बच्ची की मां से कहा- ‘पैदा कर रास्ते में छोड़ देते हो’

      “सरकारी कुआं से बरामद तीन वर्षीया बच्ची के शव प्रकरण के मामले में परेशान परिजन मुख्यमंत्री से शिकायत करने की ठानी है। परिजनों के अनुसार यह हत्या का मामला है और इसके लिए दोषी जोड़ापोखर इंस्पेक्टर जय किशन है।”

      धनबाद (बेनु मंडल)। जिले की जोड़ापोखर थाना के सामने महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित सरकारी कुआं से बरामद तीन वर्षिय बच्ची के शव प्रकरण के मामले में परेशान परिजन मुख्यमंत्री से शिकायत करने की ठानी है। परिजनों के अनुसार यह हत्या का मामला है और इसके लिए दोषी जोड़ापोखर इंस्पेक्टर जय किशन है।

      dhanbad police 1बच्ची की माँ विभा देवी ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि अगर हमें थाना से गाली देकर भागने के बजाय खोज बिन शुरू की जाती तो बच्ची की हत्या नहीँ होती।

      उन्होंने कहा कि जोड़ापोखर इंस्पेक्टर मुझे न सिर्फ गालियां दी वल्कि यह भी कहा कि पैदा करके रास्ते पर छोड़ देते हो, और कहते हो उसे हम संभालें।

      मृत बच्ची छोटी कुमारी की पिता शास्त्री पांडेय, चाचा धनंजय पांडेय, नाना मनमोहन पांडेय ने मीडिया कर्मियों को स्पष्ट शब्दों में कहा कि जोड़ापोखर थाना प्रभारी जयकिशन गरीब परिवार पर जुल्म ढाह रहे है।  पूरा यकीन है कि हमारी बच्ची की हत्या कर कुआ में डाल दिया गया। लेकिन न्याय मांगने थाना जाने पर गाली गलौज करते हुए बुरे अंजाम की धमकी देते हैं।

      माँ विभा देवी ने कहा कि पूर्णादिह बस्ती स्थित घर से कुआ 5 सौ मीटर की दूरी पर है, इतनी छोटी बच्ची वहाँ कैसे जाएगी? कुआं की ऊँचाई भी दो से ढाई फिट है, उसमें कैसे गिर सकती हैं? किसी ने मेरी बच्ची को मंगलवार रात में ही मारपीट कर हत्या की नीयत से कुएं में डाल दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करे, नहीं तो हम मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाएंगे।

      पिता शास्त्री पांडेय का कहना है कि सोमवार से मेरी पुत्री गयाब थी उसी शाम को थाना गए थे प्रभरीं बोले पहले खोजिये । अगर पुलिस सोमवार को ही सक्रिय होती तो मेरी बेटी की जान नही जाते है

      क्या कहते हैं बस्ती के लोग

      लोगो को कहना है कि मुख्यमंत्री जहा जनता से अच्छा सम्बन्ध स्थापित करे और जोड़ापोखर पुलिस लोगो से गाली गलौज से बात करते हैं।

      ज्ञात हो कि 31 जुलाई को सुबह में पुरनाडीह बस्ती के रहने वाले पुजारी शास्त्री पांडेय की छोटी पुत्री तीन साल की बच्ची छोटी कुमारी गायब हो गयीं थी । 2 अगस्त को उसका शव थाना के समीप सरकारी कुआं से पुलिस ने बरामद किया था ।

      बच्ची के शव पर कई जगह पर चोट के निशान पाए जाने से परिजन सहित ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस सनहा दर्ज कर खोजने में देरी की।

      घटना के बाद माँ विभा देवी ,बड़े भाई मुरारी पांडेय ,छोटू कुमार ,बहन काजल कुमारी का रो रो कर बुरा हाल है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!