अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      डीआईजी खुद करेंगे नालंदा-पटना में ऑपरेशन ‘नकेल’ का नेतृत्व

      “थानेदारों के साथ-साथ पटना के तीनों सिटी एसपी, ग्रामीण एसपी और नालंदा के एसपी को भी इस छापामारी अभियान में निकलना होगा। सर्किल इंस्पेक्टर और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारियों को भी इस अभियान में भागीदारी निभानी होगी….”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार पुलिस के सेंट्रल रेंज डीआईजी राजेश कुमार द्वारा जारी आदेश के तहत पटना और नालंदा जिले में ऑपरेशन नकेल को चलाया जाएगा। डीआईजी खुद इस अभियान को लीड करेंगे।

      patna dig rajesh 1डीआईजी के निर्देश के आलोक में थानेदार से लेकर एसपी स्तर के अधिकारियों को भी छापामारी में निकलना होगा। ना सिर्फ छापामारी बल्कि गिरफ्तारी और हथियारों की बरामदगी का भी निर्देश दिया गया है।

      डीआईजी द्वारा जारी आदेश के तहत सभी प्रकार के अपराधियों की गिरफ्तारी तथा उनके संरक्षकों की गिरफ्तारी का भी निर्देश दिया गया है।

      डीआईजी द्वारा शुरू किए गए ऑपरेशन नकेल को सात दिनों तक चलाया जाएगा। सात दिनों तक सभी पदाधिकारी वायरलेस सेट के साथ छापामारी करने के लिए निकलेंगे और सबों को एक महत्वपूर्ण अपराधी की गिरफ्तारी जरूर करनी होगी।

      बाइकर्स गैंग को भी कार्रवाई के दायरे में रखा गया है। इसके अलावा सड़कों पर उत्पात मचाने वालों पर भी कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

      डीआईजी खुद इस अभियान की मॉनिटरिंग फील्ड में निकल कर करेंगे। इस अभियान के दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा और लापरवाही बरतने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!