अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      जदयू नेता के चचेरे भाई की गोलियों से छलनी कर हत्या

      शेखपुरा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बुधवार की शाम अत्याधुनिक हथियारों से लैश अज्ञात अपराधियों ने मेहुस पंचायत के पूर्व मुखिया एवं जिला के वरिष्ठ जदयू नेता जयराम सिंह के चचेरे भाई शंकरदानी सिंह उर्फ नेपाली सिंह ( 52) की निर्मम हत्या गोलियों से छलनी कर कर दी।

      इस वारदात की खबर पूरे जिले में आग की तरह फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

      सूत्रों ने बताया कि मृतक राइस मिल मालिक भी है और पूर्व में रामगढ़ एवम रमनुबिघा गांव के बीच बघार में ईंट का चिमनी भट्ठा भी चलाता था। जो कि अभी कई वर्षों से बन्द पड़ा था।shekhpura jdu murder

      सूत्रों ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने नेपाली सिंह को उसके बन्द पड़े चिमनी भट्ठा पर बुलाया और वहीं पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने उसे गोलियों से छलनी कर उसकी हत्या कर दी। बाद में समीप से होकर गुजरनेवाले राहगीरों ने घटना के सम्बंध में गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी।

      सूत्रों ने बताया कि मृतक के शरीर पर दो दर्जन से अधिक गोलियाँ दागने का निशान पाया गया है। मृतक मेहुस गांव का रहनेवाला था और उसका ससुराल घटनास्थल से महज कुछ दूर रामनुबीघा गांव में था। जहाँ उसे ससुराल की संम्पति भी मिली थी। फिलहाल वह गांव में ही राइस मिल खोलकर अपना कारोबार कर रहा था।

      सूत्रों ने बताया कि एक वाईक पर सवार होकर दो की संख्या में अपराधी घाटकुसुम्भा की तरफ से चिमनी भट्ठा पर आये थे और राइस मिल संचालक नेपाली सिंह की हत्या करके उसी रास्ते से निकल भागे। हत्या के कारणों का अबतक पता नही चल पाया है। लेकिन इस हत्या के बाद ग्रामीण काफी दहशत में नजर आ रहे है।

      बुधवार की सुबह भी जिले के शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र में एक युवक जीतेन्द्र यादव की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। हालांकि उक्त घटना के दौरान भागने के क्रम में एक अपराधी खुद की वाईक दुर्घटना में मारा गया।

      इस बाबत एसपी दयाशंकर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसडीपीओ अमित शरण को भेजा गया है। जिस किसी ने मृतक को फोन करके चिमनी भट्ठा पर बुलाया था। उसके कॉल के आधार पर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।

      उन्होंने बताया कि फोन से बुलाये जाने के बाद गांव से एक आदमी और उनके साथ चिमनी भट्ठा पर गया था। उसकी तलाश की जा रही है। राइस मिल मालिक की हत्या पिस्टल से की गई है। घटनास्थल से आधा दर्जन कारतूस के खोखे बरामद की गई है।

      एसपी ने कहा कि मृतक के शरीर पर छह -सात गोलियां लगने का निशान पाया गया है। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द घटना में शामिल अपराधियों को धर दबोचा जाएगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!