अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      अवैध संबंध का विरोध किया तो मासूम पुत्र-पुत्री समेत पत्नी को यूं मार कर फेंक डाला

      “इस वारदात का मुख्य कारण पति का किसी अन्य महिला के साथ नाजायज सबन्ध बताया जा रहा है,जिसको लेकर उसकी पत्नी मृतका बराबर विरोध करती थी….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जमुई जिले के चकाई थानातंर्गत सरौन अजय डैम में शनिवार की अहले सुबह पानी में तैरते तीन शव मिलने से चकाई में सनसनी फैल गई।

      murder jamui 1शौच करने गए ग्रामीणों ने तीनो शवों को पानी में तैरते देख चकाई पुलिस को सूचना दी। चकाई पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर मामले की जांच कर शव को पानी से बाहर निकाल चकाई थाना लाया। जिसके बाद कागजी खानापूर्ति कर पोस्टमार्टम हेतु जमुई भेज दिया।

      ग्रामीणों के अनुसार चकाई थाना अंतर्गत परांची पंचायत के तेतरिया गांव निवासी बाली राणा का पुत्र लोचन राणा अक्सर घर में अपनी पत्नी के साथ लड़ाई झगड़ा तथा मारपीट किया करता था।

      मारपीट का मुख्य कारण लोचन का किसी महिला के साथ नाजायज सबन्ध था,जिसको लेकर उसकी पत्नी मृतका बराबर विरोध करती थी।

      इसी मामले को लेकर लोचन ने अपनी पत्नी मालती देवी (27 वर्ष),10 वर्षीय पुत्री सरस्वती कुमारी और 6 माह के दुधमुंहे पुत्र रंजीत राणा की हत्या कर लाश को डैम में फेंक दिया।murder jamui 2

      ग्रामीण बताते हैं कि हत्या में लोचन के साथ उसके भाई लोग भी मददगार हैं। इतना ही नहीं परिवार के लोगों ने हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए तीनों शवों को अजय डैम में फेंक दिया।

      शनिवार की सुबह जब लोगों ने शव को तैरते देखा तो हो हल्ला करना शुरू कर दिया। इससे पहले परिवार वालों ने शुक्रवार को मृतक तीनों के लापता होने की खबर सब को बताया तथा खोजबीन की, लेकिन सुबह लोगों ने तीनों के लाश को अजय डैम में तैरते देखा। इधर घटना के बाद से मृतक के परिवार वाले घर से फरार हो गए हैं।

      घटना की सूचना चकाई पुलिस निरीक्षक चंदेश्वर पासवान के निर्देश पर अवर निरीक्षक संजीत कुमार एवं प्रशिक्षु दारोगा विभांशु शेखर भास्कर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव को डैम से बाहर निकलवा कर थाने ले आए।

      इस सबन्ध में चकाई थानाध्यक्ष चंद्रेश्वर पासवान के अनुसार मृतका के पिता गिरीडीह जिले के बेंगाबाद थाना के खुरचुटा गांव निवासी प्यारी राणा की शिकायत आवेदन पर हत्या का मुख्य अभियुक्त पति लोचन राणा, ससुर बली राणा, सास बिबति देवी चाचा ससुर सुधीर राणा, जयदेव राणा, बुच्चा राणा, रामदेव राणा, देवर मखन राणा व लखन राणा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुई है। पुलिस ने मृतका के ससुर बलि राना को गिरफ्तार किया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!