अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      झामुमो का सीधा हमला- बड़े पॉलिटिकल सेलर हैं बाबूलाल मरांडी

      मरांडी का भाजपा में जाना एक संयोग नहीं, प्रयोग है। उनकी साफ-सुथरी छवि के बहाने भाजपा अपने पाप के पिटारों पर पर्दा डालने की कोशिश कराएगी। लेकिन ऐसा होगा नहीं……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के भाजपा में शामिल होने की बाबत झामुमो ने कहा है कि जो अंदेशा था, वह सही हुआ। बीजेपी के बिना अपने अधूरा समझने वाले बाबूलाल मरांडी का सपना अब पूरा हुआ।

      इतना ही नहीं आदिवासी, अल्पसंख्यक समाज के साथ होने और विपक्ष का साथ लेकर भाजपा विरोधी आभा मंडल बनाने का उनका ढोंग भी उजागह हुआ। यह भी कि वह कितने बड़े पॉलिटिकल सेलर हैं।

      झामुमो महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए आगे कहा कि पहले तो अपने विधायकों को भेजकर भाजपा को मजबूत करते थे, इस बार खुद भी शामिल होकर उसे मजबती प्रदान करने जा रहे हैं। लेकिन सच यह है कि वह ऐसे जहाज में जा रहे हैं, जो डूबने की स्थिति में है।

      सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पांच साल के भाजपा सरकार के पाप का पिटारा खुल गया है। उसमें मैनहर्ट भी शामिल है।

      उन्होंने कहा कि 2014 में झाविमो के छह विधायकों के भाजपा में शामिल होने के विरुद्ध दसवीं अनुसूची के उल्लंघन का हवाला देनेवाले बाबूलाल अब क्या बोलेंगे। भाजपा के सामने स्थिति यह है कि दो महीने बाद भी वह विधायक दल का नेता नहीं चुन सकी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!