अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      बोले कांग्रेस अध्यक्ष- ‘बंधु का स्वागत, लेकिन प्रदीप आए तो दे दूंगा इस्तीफा’

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। झारखंड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. इरफान अंसारी ने कहा है कि प्रदीप यादव के पार्टी में शामिल होते ही वे कार्यकारी अध्यक्ष के पद से त्याग पत्र दे देंगे।

      उन्होंने कहा कि वे आलाकमान से इस मामले में पुनर्विचार की अपील कर रहे हैं। इसके बावजूद अगर प्रदीप यादव को पार्टी में शामिल कराया जाता है तो वे तत्काल कार्यकारी अध्यक्ष पद से त्याग पत्र दे देंगे।

      डॉ. इरफान अंसारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदीप यादव यौन शोषण के आरोपी हैं। वह विध्वंसकारी और अल्पसंख्यक विरोधी हैं। उनके कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी की छवि धूमिल होगी।congress irfan1

      उन्होंने कहा कि प्रदीप यादव को कांग्रेस में शामिल कराने को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को गुमराह किया गया है। उनके पास सही जानकारी नहीं पहुंचने दी गई है। इसलिए सच्चाई को बताने के लिए वे अपने पद से इस्तीफा देने जा रहे हैं।

      लोकसभा चुनाव के दौरान झाविमो ने तालमेल के दौरान कांग्रेस के लिए राज्यसभा सीट छोड़ने की बात की, लेकिन अब बाबूलाल मरांडी अपनी पार्टी का विलय भाजपा में करा रहे है, इससे उनका असली चेहरा सामने आ गया है।

      वहीं, प्रदीप यादव नये प्लेटफॉर्म की तलाश में कांग्रेस में आ रहे हैं। इससे पार्टी को कोई फायदा नहीं होगा। बाबूलाल को चाहिए कि वे अपने साथ प्रदीप यादव को भी लेते जाएं।

      हालांकि, इरफान अंसारी ने यह भी कहा कि झाविमो विधायक बंधु तिर्की के कांग्रेस में शामिल होने से उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

      डॉ. इरफान ने कहा कि वे पहले ही घोषणा कर चुके थे कि यदि प्रदीप यादव पार्टी में शामिल होते है, तो वे कार्यकारी अध्यक्ष पद छोड़ देंगे।

      आने वाले समय में कांग्रेस के सारे विधायक प्रदीप यादव का विरोध करेंगे और कार्यकर्ता भी खुलकर सामने आएंगे। कहा कि जब से उन्हें कार्यकारी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गई, तबसे उन्होंने निष्ठा पूर्वक इसका निर्वाह किया, जिसका नतीजा विधानसभा चुनाव परिणाम से स्पष्ट होता है। परंतु इस पद पर रहते हुए वे अपने सामने पार्टी को बर्बाद होते नहीं देख सकते। वे पार्टी का सच्चा सिपाही बने रहेंगे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!