अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      डीएसपी और थाना प्रभारी समेत पुलिस टीम को बीच सड़क कंटेनर ने रौंदा, पांच की मौत

      मुजफ्फरपुर। बिहार में मुजफ्फरपुर के पानापुर ओपी क्षेत्र के अकुराहां के पास रविवार की रात करीब एक बजे भीषण सड़क हादसे में पांच जवानों की मौत हो गई। वहीं, डीएसपी पश्चिमी कृष्णमुरारी प्रसाद व पानापुर ओपी प्रभारी डीएन झा गंभीर रूप से घायल हो गए।

      police exident 2हादसा तब हुआ जब डीएसपी के नेतृत्व में एक पुलिस दस्ता मोतीपुर से लौट रहा था। इसी दौरान पानापुर के अकुराहां ढाला के पास पुलिस वाहन जांच करने में जुटी थी, तभी पुलिस टीम को एक ट्रक ने रौंद डाला।

      वहीं दोनों घायल अधिकारियों को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मृत जवानों के शव एसकेएमसीएच में भेजे गए हैं। इस दौरान विश्व मोहन शर्मा, विजय चैधरी, मुन्ना चौधरी, फरमान अंसारी और गाड़ी के ड्राइवर समेत सभी जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

      घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस व प्रशासन महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाद आनन-फानन में डीएम धर्मेंद्र सिंह व एसएसपी विवेक कुमार बैरिया स्थित निजी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति को गंभीर बताया है।

      उधर, एसकेएमसीएच में जैसे ही चार जवानों का शव पहुंचा, वहां भी अफरा-तफरी मच गई। उसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस जवान वहां पहुंचे। वहीं, मृतकों में एक हवलदार, तीन सिपाही व एक चालक शामिल है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!