अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      चारा से लारा तक संलिप्त है लालू परिवारः चिराग पासवान

      बिहारशरीफ (प्रमुख संवाददाता)। लोजपा आगामी लोकसभा की तैयारी में जुट गई है।लोजपा के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कसी जा रही है।लोजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में इस तैयारी की झलक देखी गई ।सासंद चिराग पासवान ने भी चुनावी तैयारी को लेकर अपने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि चुनावी तैयारी में जुट जाएं ।

      बिहारशरीफ के टाउन हाॅल में लोक जन शक्ति पार्टी के द्वारा आयोजित एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्घाटन लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सह सासंद चिराग पासवान ने किया ।

      chirag paswanउन्होंने इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अभी से ही कार्यकर्ता तैयारी में जुट जाएं ।साथ ही केन्द्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुँचाने का काम करें ।

      सासंद चिराग पासवान ने कहा कि विपक्ष कभी भी एक जुट नहीं हो सकता है ।उनका गठबंधन बनाने की योजना कभी सफल नही हो सकती है। इसका कारण है कि विपक्ष के दलों के नेताओं में पीएम बनने की ललक दिखती है।ऐसे में गठबंधन बन ही नहीं सकता है ।

      सांसद चिराग पासवान ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि लालू प्रसाद यादव ने पहले चारा घोटाला किया अब ‘लारा’ घोटाले में संलिप्त हो गए है। घोटाले की जद में पूरा परिवार आ गया है ।

      उन्होंने तेजस्वी और तेजप्रताप को अपना छोटा भाई संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कम समय में ज्यादा की इच्छा का परिणाम बुरा होता है ।दोनों पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। पिता के नक्शे कदम पर चलना कोई बुरी बात नहीं है। लेकिन हमें समझ होनी चाहिए कि कौन सा मार्ग बुरा है । दोनों युवा हैं लेकिन युवाओं की छवि खराब कर रहे हैं ।

      श्री पासवान ने महागठबंधन पर बोलते हुए कहा कि नीतीश जी को जल्द सदबुद्धि मिल गई ।उन्होंने गठबंधन तोड़कर अच्छा कार्य किया ।बिहार में अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा था । अब बिहार फिर से विकास की गति पकडेगी।

      चिराग पासवान ने कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार के बारे में बोलते हुए कहा कि एनडीए में किसी प्रकार का मनमुटाव नहीं है।मंत्रिमंडल में किसे शामिल करना है या नही इसको लेकर कोई दरार नहीं है।

      ससे पहले कार्यकर्ताओं ने सासंद चिराग पासवान का जोरदार स्वागत किया ।लेकिन कार्यकर्ताओं की संख्या अधिक रहने से टाउन हाॅल में अराजक स्थिति दिखी ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!