अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      4 युवकों ने पटना बीच बाजार से महिला को सरेआम उठाया

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। राजधानी पटना में बीच बाजार से एक महिला का आज बुधवार की देर शाम कुछ लोग जबरन अपनी कार में बैठाकर फरार हो गए। यह घटना बुधवार की शाम पांच बजे से छह बजे के बीच की है।   

      खबर है कि उजले रंग की गाड़ी पर सवार चार लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। पटना प्रक्षेत्र के आईजी ने मामले की सूचना वायरलेस से सभी थाने को दी है, लेकिन इससे पहले अपराधियों ने महिला को शहर से बाहर लेकर निकल गए हैं। पुलिस गाड़ी के ट्रेस कर लेने का दावा कर रही है।

      imagesकहा जाता है कि गांधी मैदान की ओर से डाकबंगला की जा रही एक महिला को एसपी वर्मा चौराहे के पास पीछे से तेज गति से आ रही उजले रंग की कार पर सवार चार लोगों ने जबरन अपनी गाड़ी में बैठाकर फरार हो गए। आस पास के लोग कुछ समझते इससे पहले ही कार सवार अपनी कार तेज गति से लेकर डाकबंगला चौराहे की ओर फरार हो गए।

      घटना के तत्काल बाद इस बात की सूचना आस पास के लोगों ने पीसीआर को देने के लिए फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद पटना प्रक्षेत्र के आईजी को इस बात की सूचना दी गई, उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए वायरलेस से इसकी सूचना पटना पुलिस को दी।

      लेकिन, इससे पहले अपराधी उसे लेकर फरार हो गए। घटना के तीन घंटे बाद तक पुलिस को उनके संबंध में किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं मिल पायी है। पुलिस गाड़ी को ट्रेस कर लेने का दावा कर रही है। लेकिन, अपहरणकर्ता पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!