अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      2019 में उखड़ जाएगी ऐसी तानाशाह सरकार : बाबूलाल मरांडी

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। पूर्व मुख्यमंत्री सह जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी जमशेदपुर पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री रघुवर दास के विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले बारीडीह स्थित आस्था ट्ववीन सिटी के समीप बसे वैकुंठ नगर का दौरा किया।

      बता दें कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए जिला प्रशासन ने इस क्षेत्र को चिन्हित करते हुए यहां से अतिक्रमण हटाया गया था, जिसमें दर्जन भर पक्के मकानों को जिला प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया था। उसके बाद से लगातार वैकुंठ नगर के निवासी खुले आसमान में जीने को विवश हैं।

      इधर तमाम विपक्षी दलों ने सरकार और जिला प्रशान के इस कार्य की निंदा की है। इसको लेकर विपक्षी दल सरकार को घेरने का काम कर रही है।

      इधर जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी आज प्रभावितों से मिलने वैकुंठ नगर पहुंचे और सरकार को आड़े हाथ लेते हुए जमकर बरसे।

      पूर्व मुख्यमंत्री ने रघुवर दास को तानाशाह शासक बताते हुए कहा कि रघुवर दास सत्ता पाने के लिए मालिकाना हक की लड़ाई लड़ते थे और सत्ता में आते ही गरीबों का घर उजाड़ने में लग गए।

      पूर्व मुख्यमंत्री ने झारखंड सरकार से इन गरीबों से माफी मांगने की बात कही और कहा कि सरकार इन्हें सम्मान के साथ फिर से इनका आशियाना बना कर दे। नहीं तो 2019 में जनता सरकार को उजाड़ फेंकेगी।

      इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने पूरे क्षेत्र का दौरा भी किया और लोगों को भरोसा दिलाया  और कहा 2019 तक इंतजार करें।

       

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!