अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      हे राम! सरकारी स्कूल में मिला शराब का ढेर, प्रिंसीपल निकला माफिया

      सरकारी स्कूल में पुलिस की टीम जब अंदर पहुंची और जब स्कूल के कमरे का जैसे ही दरवाजा खोला तो सभी की आंखे फटी रह गई।”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। कहने के लिए तो बिहार में शराब बंदी है, लेकिन आए दिन बिहार में शराब की तस्करी पकड़ी जा रही है। इस बार तो विद्या के मंदिर कहे जाने वाले जगह पर शराब का ढेर देखने को मिला है।

      wine crime school 1क्लास रूम में दो सौ से ज्यादा कार्टन शराब रखा था। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। यहां पर शराब माफियाओं ने सरकारी स्कूल के क्लास रूम को ही अपना गोदाम बना लिया था। यह खेल सारा प्रिंसिपल के मिली भगत से ही चल रहा था।

      यह घटना दरभंगा जिले के मनीगाछी थाना क्षेत्र के चकबसवां गांव के सरकारी मध्य विद्यालय की है, जहां पुलिस ने सोमवार की रात छापेमारी की तो क्लास रूम में ही 200 कार्टून शराब बरामद किया।

      यह खबर सोमवार को दरभंगा पुलिस हेल्पलाइन के व्हॉट्सएप नंबर पर किसी ने इस बात की गुप्त जानकारी दी थी कि चकबसवां गांव के सरकारी मध्य विद्यालय के क्लासरूम में अवैध शराब की बड़ी खेप रखी हुई है। जैसे ही यह सूचना प्राप्त हुआ पुलिस वहां छापेमारी की।

      शराब बरामद होने के बाद पुलिस ने जब प्रिंसपल से पूछताछ की तो पहले तो सब कुछ बताने से इंकार किया, लेकिन जब उसके साथ सख्ती बरता गया तो पूरा भेद खोल दिया।

      प्रिंसपल के कहने पर ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों के पास से लोडेड पिस्टल, दो गोलियां और दो कार भी बरामद की गई हैं। पुलिस विशेष जांच-पड़ताल में जुटी है।a

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!