अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      हिलसा कोर्ट में वृक्ष को राखी बांध लिया गया सुरक्षा का संकल्प

      हिलसा (संवाददाता)। हिलसा के शहरी तथा ग्रामीण इलाके में सावन पूर्णिमा को रक्षा बंधन को लेकर खूब-चहल पहल रही। एक तरफ बहन अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांध कर दीर्घायु होने की कामना की और सुरक्षा का वचन लिया।

      वहीं दूसरी तरफ पर्यावरण को संतुलित बनाए रखने के लिए वृक्ष को राखी बांध लोग उनके सुरक्षा का संकल्प लिया। रक्षा बंधन को लेकर हर तरफ चहल-पहल दिखी। हर घरों में उत्साह और खुशी का माहौल दिखा। बहन अपने भाई की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधा और तिलक लगाकर मिठाईयां खिलाती दिखीं।

      कोर्ट परिसर में रक्षा बंधन को वृक्ष रक्षा दिवस के रुप में मनाया गया। कोर्ट परिसर में लगे वृक्षों में न्यायिक पदाधिकारी, वन विभाग के पदाधिकारी, न्यायालय से जुड़े कर्मी एवं अधिवक्ताओं ने राखी बांधा। साथ ही पर्यावरण को संतुलित बनाए रखने के लिए वृक्ष की सुरक्षा का संकल्प भी लिया।

      इस मौके पर तृतीय अपर जिला जज सुभाष चन्द्र प्रसाद, तृतीय अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अजय कुमार मल्ल, मुंसिफ सुनील कुमार सिंह, अनुमंडल अभियोजन पदाधिकारी शैलेन्द्र कुमार, वन अधिकारी मनोज कुमार, अर्जुन चौधरी, अधिवक्ता संजय कुमार सिंह एवं अनिल कुमार आदि मौजूद थे।

      Expert Media News 11 4

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!