अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      हिलसा कोर्ट के मुंशी की दिनदहाड़े हत्या, CCTV में कैद हुए हत्यारे

       “हिलसा नगर के सूर्य मंदिर तालाब के पास बाइक सवार अपराधियों ने उस समय वारदात को अंजाम दिया है, जब वे रोजाना की तरह हिलसा कोर्ट जा रहे थे..

      HILSA COURT MUNSHI MURDER 1नालंदा (धर्मेंद्र)। जिले के हिलसा अनुमंडल नगर से एक बड़ी अपराधिक वारदात की खबर आ रही है। वहां दिनदहाड़े हिलसा कोर्ट के मुंशी को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक  योगेन्द्र यादव हिलसा थाना क्षेत्र के गुलनी गांव के  रहने वाले हैं।

      हत्या के कारणों व हत्यारों के बारे में जानकारी मिली है कि मृतक का विवाद अपने दामाद दिनेश कुमार फुलवरिया गांव निवासी से चल रहा था।

      मृतक की पुत्री रूबी कुमारी की शादी 6 वर्ष पूर्व दिनेश कुमार से हुई थी। शादी के कुछ ही दिनों के बाद दिनेश कुमार को रेलवे में एएसएम में चयनित हो गया।

      उसके बाद हिलसा व्यवहार न्यायालय में दोनों के बीच विवाद चला। रूबी देवी के पक्ष में फैसला हुआ था। इससे नाराज चल रहे दिनेश कुमार ने पूर्व में धमकी दी थी कि ‘तुमको बता देंगे’।

      हालांकि पुलिस अन्य पहलुओं की भी बारीकी से पड़ताल में जुटी है। विश्वस्त सूत्रों के अनुसार यह वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है और पुलिस को उससे कई अहम सुराग मिले हैं। मृतक मुंशी का किसी के साथ जमीन विवाद के मामले भी उभर कर सामने आए हैं। हत्या के तरीके से जाहिर होता है कि इस वारदात में किसी स्थानीय शूटर को लगाया गया है।  

      HILSA COURT MUNSHI MURDER 22

      HILSA COURT MUNSHI MURDER2 HILSA COURT MUNSHI MURDER 11

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!