अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      सीएम 12 को हेलीकॉप्टर से इसलिये उतरेंगे नालंदा का गिलानीचक गांव

      बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने सहयोगी जल संसाधन मंत्री ललन सिंह की स्व. मां के श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए हेलीकॉप्टर से गिलानीचक गांव आने वाले हैं। इसकी तैयारी जोर-शोर से चल रही है…”

      नगरनौसा । बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री एवं कद्दावर जदयू नेता राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह के नालंदा के नगरनौसा प्रखंड स्थित पैतृक गांव गिलानीचक में 12 अक्टूबर को सीएम नीतीश कुमार के आगमन की तैयारी जोरों पर चल रही है।

      सीएम नीतीश कुमार अपने कैबिनेट मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह की माँ के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम के आगमन को लेकर तैयारी जोरों पर है।

      minister lalan sigh village gilanichak cm nitish kumar 1
      मंत्री ललन सिंह के साथ पंचायत के मुखिया का पति राजू चौधरी…..

      गोराईपुर पंचायत के गिलानीचक गांव में बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री ललन सिंह के पैतृक गांव गिलानीचक में उनके स्वर्गवासी मां के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 अक्टूबर को आ रहे हैं। सीएम के आगमन की तैयारियों में मंत्री ललन सिंह स्वयं जुटे हुए हैं।

      गोराईपुर पंचायत के मुखिया पति राजू चौधरी ने बताया कि मुख्यमंत्री का आगमन हेलीकॉप्टर से होगा, जिसके लिए मंत्री स्वंय हेलीपैड के निर्माण कार्य पर विशेष ध्यान दे रहे हैं।

      मुखिया पति के सहयोगी गुड्डु कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन की तिथि से पहले ही वे लोग तैयारी पूर्ण कर लेंगे। 

      नगरनौसा प्रखंड विकास पदाधिकारी रितेश कुमार, अंचलाधिकारी सुरेश, थानाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा ने हेलीपैड निर्माण स्थल पर पहुंच कर निर्माण कार्य का जायजा लिया।

      थानाध्यक्ष ने बताया कि सुरक्षा को लेकर इस क्षेत्र में दिवा व रात्रि गश्ती तेज कर दिया गया है। इसमें किसी प्रकार की कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

      मंत्री ललन सिंह के मां के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई राजनीतिक दलों के नेता, विधायक, सांसद और मंत्री भी गांव पहुंचेंगे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!