अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      सलामत रहेगी तेजप्रताप-ऐश्वर्या की जोड़ी

      कहते हैं कि पिछले दिनों जब तेजप्रताप यादव ने विशेष अनुमति लेकर रांची के रिम्‍स में भर्ती लालू यादव से मुलाकात की थी, तभी यह बात तय हो गई थी…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार की राजनीति में सबसे ताकतवर राजनीति परिवार माने जाने वाले लालू परिवार की एक बड़ी समस्या सुलझने की खबर आ रही है।

      tejpratap ashwarya 1एक न्यूज वेबसाइट के अनुसार अब पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं लालू-राबड़ी के बड़े लाडले तेजप्रताप यादव अब ऐश्‍वर्या राय को तलाक नहीं देंगे और तलाक की अर्जी पर पटना के फैमिली कोर्ट में अगली सुनवाई आठ जनवरी 2019 को तय है। उसी दिन कोर्ट को तेजप्रताप के फैसले की जानकारी दी जाएगी।

      कहा जाता है कि पिछले दिनों जब तेजप्रताप यादव ने विशेष अनुमति लेकर रांची के रिम्‍स में भर्ती लालू यादव से मुलाकात की थी, तभी यह बात तय हो गई थी। तलाक की जिद छोड़ने को लालू यादव ने बेटे को मना लिया था। पिता से मिलने रांची जाने के पहले तेजप्रताप ने पटना में मां राबड़ी देवी से मुलाकात की थी। मां ने भी तेजप्रताप को मनाया था।

      अब तेजप्रताप पटना से बाहर अज्ञातवास पर भी नहीं जायेंगे। उन्‍हें राजद के भीतर अधिक अधिकार मिलेंगे। और बड़ी जिम्‍मेवारी भी मिलेगी। तेजप्रताप को पटना में राज्‍य सरकार ने नया बंगला भी स्‍ट्रैंड रोड में अलॉट कर दिया है।

      जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप के फैसले से ऐश्‍वर्या राय के परिवार में भी खुशियां लौटेगी। ऐश्‍वर्या राय राजद के विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी है।

      तेजप्रताप संग ऐश्‍वर्या की शादी 12 मई 2018 को पटना के वेटनरी कालेज ग्राउंड में हुई थी। शादी में शामिल होने को लालू यादव को कोर्ट ने पैरोल पर भी छोड़ा था।

      ऐश्‍वर्या ने कभी भी तेजप्रताप से तलाक लेने की बात नहीं कही। वह चुप रही। चंद्रिका राय फैमिली ने भी चुप्‍पी ओढ़े रखी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!