अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      लालू से मुलाकात तक रांची कोर्ट में घंटो खड़े रहे भाजपा सांसद, लग रहे कयास

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। एक ओर बिहार में जहां सत्तारुढ एनडीए के घटक जदयू और भाजपा लगातार राजद में टूट होने का दावा और राजद के कई विधायकों का एनडीए के संपर्क में होने का दावा करती आ रही है, उससे इतर रांची में दूसरा नजारा दिखा।

      इस नजारे ने रांची से पटना तक की राजनीतिक गलियारों में खलबली मचा रखी है। मामला है गया के भाजपा सांसद हरी मांझी का रांची के सीबीआई कोर्ट में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात का।

      bjp mp regard rjd leader lalu prasad 2हालांकि प्रति दिन दर्जनों की संख्या में कोर्ट के बाहर जूटने वाले पत्रकार हरी मांझी को पहचान नहीं सके पर इस मुलाकात पर ‘एक्सपर्ट मीडिया’ की सरसरी नजर थी।

      हरी मांझी लालू प्रसाद से मुलाकात के लिए घंटो सीबीआई कोर्ट के बाहर रहे। सुनवाई के समय ही लालू प्रसाद चंद मिनटों के लिए जब कोर्ट से बाहर कुल्ला करने के लिए निकले तो हरी मांझी ने उन्हें नमस्कार किया।

      हरी मांझी लगभग साढे तीन घंटे पटना के एक राजद नेता के साथ तबतक सीबीआई कोर्ट के बाहर टहलते रहे, जब तक लालू यादव की सुनवाई खत्म नहीं हुई।

      शाम में जैसे ही लालू प्रसाद कोर्ट रुम से सुनवाई खत्म होने के बाद बाहर निकले,  भाजपा सांसद राजद नेता गौस के साथ लालू प्रसाद के साथ-साथ उन्हें उस गाड़ी तक छोड़ने गए, जिस गाडी से लालू प्रसाद को जेल में वापस जाना था।

      हालांकि कोर्ट रुम के बाहर मौजूद दर्जनों समर्थक और मीडियाकर्मी भाजपा सांसद को पहचान नहीं सके।

      कोर्ट में भाजपा सांसद की लालू प्रसाद से हुई मुलाकात के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। चर्चा तो यह है कि जल्द ही भाजपा में ही भारी टूट होने वाली है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!