अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      लघु उद्योग भारती जमशेदपुर का यूं हुआ विस्तार

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। उद्यमी संगठन लघु उद्योग भारती जमशेदपुर इकाई का आज विस्तार किया गया। जहां कई नए चेहरों को अहम जिम्मेदारियां दी गई।

      बता दें कि अभी हाल ही में लघु उद्योग भारती की नई कमेटी अस्तित्व में आई है। इससे पूर्व की कमेटी के अध्यक्ष रूपेश कतरियार को प्रदेश कमेटी में उपाध्यक्ष की जिम्मेवारी मिली है।

      JAMSEDPUR NEWS 1वहीं आज की बैठक ने प्रदेश और जिला स्तरीय सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। वही नई कमेटी में स्थान नहीं मिलने से नाराज उद्यमी सह संगठन के सदस्य संजय शर्मा ने मौके पर ही इस्तीफे की पेशकश कर डाली।

      उन्होंने कहा, ‘मैं यसमैन बनकर संगठन के साथ जुड़कर नहीं रहना चाहता हूं। हालांकि बाद में संगठन के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा समझाने पर उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया’।

      वहीं मंच पर मौजूद पूर्व अध्यक्ष रूपेश कटियार ने सार्वजनिक रूप से उद्यमी संजय शर्मा से माफी मांगी। हालांकि संगठन का पहला विस्तार ही काफी हंगामेदार रहा है, ऐसे में नई कमेटी कितना काम कर सकेगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

      फिलहाल बैठक के बाद कमेटी के पदाधिकारियों ने राज्य सरकार से लघु उद्योग के लिए कई मांगे रखी। आज की बैठक में कई प्रस्ताव पारित किए गए हैं जिसका सिलसिलेवार तरीके से संगठन रणनीति बनाकर सरकार से मांग करेगी।

      वहीं बैठक में विरोध के मुद्दे पर संगठन के पदाधिकारियों ने बताया कि जब संगठन का स्वरूप बड़ा होता है तो हर कोई पद की लालसा रखता है ऐसे में सबको पद देना संभव नहीं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!