अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      राजद में उपेन्द्र कुशवाहा का हार्दिक अभिनंदनः तेजस्वी यादव

      उपेन्द्र कुशवाहा सामाजिक न्याय की धारा से आते हैं। इसलिए उन्हें गोडसे-गोलवलकर और गांधी-अंबेडकर की दो धाराओं में से एक को चुनना होगा

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव ने केंद्रीय राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाहा को महागठबंधन में शामिल होने का खुला न्यौता देकर सनसनी फैला दी है।tejaswi yadav demand to left nda by kushwaha

      तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक वाल पर लिखा है कि श्री कुशवाहा को विगत 4 साल से एनडीए  में उपेक्षित किया जा रहा है। बीजेपी उनके साथ सौतेला और पराया व्यवहार कर रही है। इसी दौरान बीजेपी ने नीतीश जी के साथ मिलकर उनकी पार्टी को तोड़ने की साज़िश भी रची।

      बकौल तेजस्वी यादव, ‘उपेन्द्र कुशवाहा जी एक बड़े सामाजिक समूह का प्रतिनिधित्व करते है, लेकिन उस वर्ग से किसी को भी कैबिनेट मंत्री नहीं बनाया गया। वहीं दूसरी तरफ़ केंद्र सरकार में एक जाति के एक दर्जन से ज़्यादा कैबिनेट मंत्री हैं। पिछड़े वर्ग से आने वाले कुशवाहा जी की क़ाबिलियत को भाजपा ने कभी तवज्जों नहीं दी।’।

      उन्होंने लिखा है कि उपेन्द्र कुशवाहा सामाजिक न्याय की धारा से आते हैं। इसलिए उन्हें गोडसे-गोलवलकर और गांधी-अंबेडकर की दो धाराओं में से एक को चुनना होगा। भाजपा संविधान को इस तरह ख़त्म कर रही है, जिससे आरक्षण स्वतः ही समाप्त हो जाएगा।

      तेजस्वी के अनुसार, ‘कुशवाहा जी को संविधान और आरक्षण बचाने की लड़ाई में ससमय उचित निर्णय लेना चाहिए’।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!