अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      मिट्टी कटाई को लेकर दो गांवों के बीच गोलीबारी से थर्रा उठे लोग

      अहले सुबह जब सभी लोग अपने घर से बाहर निकल ही रहे थे कि अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट सुन पुनः घर मे कैद हो गए

      नगरनौसा (नालंदा)। स्थानीय थाना क्षेत्र के अहियातपुर  व मोनियमपुर गांव में मिट्टी कटाई को लेकर हुई जमकर गोलीबारी मेंं दोनों गांव के साथ पूरा इलाका थर्रा उठा । सभी लोग अपने घर मे कैद हो गए।

      घटना शनिवार के अहले सुबह घटी। जब सभी लोग अपने घर से बाहर निकल ही रहे थे कि अचानक गोलियों की तरतराहत सुन पुनः घर मे कैद हो गए।

      घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि मोनीयमपुर गांव निवासी देवशरण प्रसाद का खेत अहियातपुर गांव के वाह अलंग के पास पाइन के किनारे स्थित है वे अपना खेत का पराठ अलंग का पगड़न्ड़ी जेसीबी मशीन से कटा मजबूत करा रहे थे कि उसी वक्त अहियातपुर गांव के कुछ लोग अलंग का पगड़न्ड़ी काटने से मना किये । उसी बात को लेकर हुए विवाद में दोनों तरफ से करीव 15-20राउंड गोली चलाई गई।

      इधर घटना की जनकारी मिलते ही नगरनौसा थानाध्यक्ष कमलेश सिंह अपने सस्त्र बल के साथ घटना स्थल पर पहुँचे। सभी लोग पुलिस को पहुँचते देख लोग भाग निकलें।  हांलाकि थानाध्यक्ष ने गोली चलने की पुष्टि नही की है।

      थानाध्यक्ष कमलेश सिंह ने बताया कि जांच के दौरान में मिट्टी कटाई को लेकर दो गुटों के विच विवाद होने की बात सामने आई है विवाद मोनीयमपुर गांव निवासी देवशरण प्रसाद व देवेन्द्र उर्फ भुताली प्रसाद एवं अहियातपुर गांव के रामदेव सिंह,भोला सिंह,सकल उर्फ देवरतन, भूषण गोप, इंद्रदेव गोप, मुन्ना कुमार, दरोगा जी के बीच होने की ग्रामीण व स्थानीय चौकीदार द्वारा सभी लोगों का नाम का सत्यापन किया गया हैं ।मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!