अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      मानव श्रृखंला से लौट रही छात्राओं के साथ छेडखानी, पांच मनचले धराये

      इस्लामपुर (राम कुमार)। नालंदा  जिले के इस्लामपुर में  दहेज प्रथा और बाल विवाह के खिलाफ मानव श्रृखंला में शामिल हुई छात्राएँ छेडखानी की शिकार हो गई हैं। 

      खबर है कि मानव श्रृखंला में शामिल होकर घर वापस लौट रही छात्राओं के साथ इस्लामपुर के बूढ़ा नगर के पास नहर की रोड में कुछ मनचलों ने छात्राओं के साथ छेडखानी शुरू कर दी।

      islampur news 2
      इस्लामपुर थाना में छात्र-छात्राएं…..

      शिक्षकों ने मनचलों की हरकतों का विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। मनचलों ने छात्र पप्पु कुमार, मंटु कुमार एंव एसपीओ सुरेंद्र प्रसाद की  पिटाई कर दी। इस घटना को लेकर अफरा तफरी मच गई।

      शिक्षक रंजीत कुमार सिंह, महेश प्रसाद, संजय कुमार, अरुण कुमार, आदि ने बताया कि यह घटना वुढानगर पुल से सटे वाधरसलपुर गांव जाने वाली सडक पर इचहोस एंव वांधरसलपुर स्कूल के बच्चों के साथ मनचलो के द्धारा घटना का अंजाम दिया गया है।

      islampur news 1 1
      पीडित शिक्षक विवेक प्रकाश….

      मारपीट के दौरान छात्रो को बचाने के उपरांत हमलोग को भी मनचलों ने पिटाई कर दी। किसी तरह वहाँ से बचकर  छात्रों के साथ थाना पहुंचे।

      मनचलों ने एक शिक्षक को अपने कब्जे में कर लिया, जिसे मुक्त करवाने एंव घटना मे संलिप्त पर कार्रवाई करते हुए मनचलों के गिरफ्तार करने की मांग पीड़ित शिक्षकों ने पुलिस से की।

      थानाध्यझ सुबोध  कुमार ने बताया कि जिस शिक्षक को मनचलों द्धारा पकडा गया था। पुलिस की नजर नजर पड़ते ही मनचले शिक्षक को छोड़ भाग खड़े हुए। पुलिस ने  शिक्षक  को  थाना लाया।

      उन्होंने बताया कि इस संबंध  में स्कूल के शिक्षकों द्धारा आवेदन दिया गया है और इस मामले में पाँच आरोपियों  को पकड़ लिया गया है।

      islampur news 3 1
      थाना में शिक्षक के साथ पीडित छात्र…..

      मनचलों के चंगुल से मुक्त हुए शिक्षक  विवेक प्रकाश ने बताया कि “ मनचलो के द्धारा मुझे पकड लिया गया  और मेरे साथ मारपीट किया गया। पुलिस के आते देख कर   मनचले भाग खड़े हुए। तब  जाकर मेरी जान  बची।“

       इधर एसपीओ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि “जानकारी पाते ही मनचलों से डटकर मुकाबला  करने लगे। इस दौरान मनचलो की संख्या अधिक रहने पर उन लोगों ने मेरे साथ मारपीट किया। इस दौरान मोबाइल भी कहीं गिर गया।” इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!