अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      मंत्री सरयू राय का अपनी सरकार को अल्टीमेटम, 15 दिनों के अंदर करें कार्रवाई

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय ने एक बार फिर से सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा से विधायक सरयू राय ने सरकार से साल 2016 में जमशेदपुर के मानगो में हुए सांप्रदायिक दंगे के दोषियों पर कार्रववाई करने की मांग की है।

      मंत्री ने सरकार को लिखे एक चिट्ठी के माध्यम से झारखंड के गृह सचिव एवं डीजीपी के रिपोर्ट के आधार पर दोषियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।saryu ray 1

      मंत्री ने साफ कह दिया है कि अगर 15 दिनों के भीतर सरकार दोषियों पर कार्रवाई नहीं करती है तो वे न्यायालय का दरवाजा खटखटाएंगे।

      मंत्री के बगावती तेवर से इतना तो साफ हो गया है कि मंत्री और सरकार के रास्ते अलग-अलग हैं। ऐसे में अब सरकार की ओर से क्या कार्रवाई की जाती है। यह देखने वाली बात है। हालांकि मंत्री मानगो दंगा मामले को लेकर अपने ही सरकार को बार- बार कटघरे पर खड़ा करते रहे हैं।

      वैसे मंत्री की अगर माने तो उन्होंने इस मामले को लेकर तीन बार डीजीपी और गृह सचिव को पत्र लिखकर दोषियों पर कार्रवाई किए जाने का मांग की थी।  

      उसके बाद डीजीपी एवं गृह सचिव ने कार्रवाई करने के लिए जिले के एसएसपी को पत्र  भी लिखा था, बावजूद आखिर न जाने किसके संरक्षण में रिपोर्ट के आधार पर दोषियों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!