अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      मंत्री श्रवण कुमार ने रखी 2 पीसीसी रोड की नींव, कसा तेजप्रताप पर तंज

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार सूबे के मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा नालंदा जिले के नूरसराय प्रखंड के दो अलग-अलग जगह पर शिलान्यास का उद्घाटन का कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

      इस दौरान मंत्री ने कश्मीरी चक गांव में 5 लाख 30 हजार की लागत से सामुदायिक भवन का उद्घाटन व मढ़ारा गांव में 57 लाख की लागत बनने वाली पीसीसी ढलाई सड़क का शिलान्यास किया।minister sharvan kumar attek tejpratap1

      इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि हमारे विभाग के द्वारा पिछले 1 सप्ताह में 5 लाख 80 हजार शौचालय का निर्माण कराया गया है। पूरे जिले में शौचालय और नल जल का काम काफी जोरों पर चल रहा है। 2019 तक पूरे बिहार को शौचमुक्त करने की योजना के काफी करीब है।

      वहीं राजद नेता तेजप्रताप के द्वारा चलाए जा रहे सत्तू पर चर्चा को लेकर भी मंत्री श्रवण कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि राजनीति में नकल करने से कोई फायदा नहीं होता। आदमी को धरातल पर उतर कर विकास की गति को आगे बढ़ाना चाहिए ना की एक दूसरे पार्टी की नकल करनी चाहिए।

      उन्होंने कहा कि नकल से दुनिया नही चलती है। जिसके पास कोई सोच नहीं है कोई रीज़न नहीं है नकल करने से वह आदमी ना तो तरक्की करेगा और ना ही योजना को कार्यान्वित कर सकता है।

      मंत्री ने कहा कि जिसकी सोच अच्छी होगी, वही आगे बढ़ सकता है। वही राज्य को आगे बढ़ा सकता है।

      इस मौके पर नालंदा सांसद कौशलेंद्र कुमार के अलावे जदयू नेता डॉ सुनील दत्त, राजेंद्र प्रसाद, राकेश कुमार, राज कुमार प्रसाद, अनधन्ना मुखिया रणधीर कुमार, केदार प्रसाद ,नरेश प्रसाद, धर्मेंद्र प्रसाद, अलख यादव, धर्मराज प्रसाद, बुंदेला यादव, सोनी ठीकेदार,पंकज ठीकेदार,राजेश ठीकेदार समेत सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!