अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      भाकपा माले ने 4 वीघा खेतिहर सरकारी जमीन पर गाड़ा लाल झंडा

       जो जमीन सरकारी है, वह जमीन हमारी है… जैसे नारों के साथ भाकपा माले ने नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड के धोवडीहा पंचायत के जैतिया गांव के पास पोखर पर के निकट सरकारी लगभग चार बिगहा जमीन पर पार्टी के भूमिहीन समर्थको ने  लाल झंडा गाडकर  जमीन को कव्जा करने का  प्रयास किया गया।

       ISLAMPUR CPI MALE ACTION 1

      इस्लामपुर। इस दौरान पार्टी नेता उमेश पासवान ने कहा कि भुमिहीन गरीव-गुरुवो को, जिनको रहने के लिए जगह नही है। वैसे लोगो द्घारा इस सरकारी जमीन पर पार्टी का झंडा गाड़कर कव्जा करने का प्रयास किया जा रहा है। ताकि  परिवारो के साथ रह सके।

      इनौस राज्य परिषद सदस्य शत्रुधन कुमार ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने गरीवो को ठगने का काम किया है। पाचं डीसमील जमीन देने की घोषणा सिर्फ कागज पर ही सिमटकर रह गया है।

      ISLAMPUR CPI MALE ACTION

      इस मौके पर खेग्रामस राज्य परिषद सह नालंदा जिलाध्यझ महेंद्र प्रसाद, सदस्य रामजी चौधरी, राजु कुमार, सुरेश दास, सुनील तौहान, तेजु कुमार, इनौस नेता मधेश कुमार, आदि महिला पुरुष मौजुद थे।

      इधर सुचना पाते ही सोमवार को दल वल के साथ सीओ विजय कुमार, खुदागंज, एंकगरसराय, इसलामपुर  थाना के प्रशासन के साथ पहुंचे और सरकारी जमीन पर से झंडा को हटवाया। इस दौरान पार्टी के लोगों ने भुमिहीनों को जमीन देने का मांग किया।

      इस उपरांत सीओ ने बताया कि पार्टी के लोगो को समझाया गया कि वे भुमिहीनों की सूची उपलब्ध करावें। सरकारी नियमानुसार वैसे लोगो को भूमि के साथ पर्चा दिया जाएगा। तबव जाकर मामला शांत हुआ।

      वही खुदागंज थानाघ्यक्ष रामप्रकाश  सिंह ने बताया कि इस मामले को लेकर माले समर्थक व सरकारी जमीन को कुछ लोगों द्वारा अतिक्रमण किए गये अतिक्रमणकारियों के बीच तनाव बना था। जैसे ही प्रशासन पहुंची, वैसे ही मामला शांत हो गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!