अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      बासी भोजन खाने से राजगीर बालिका आवासीय स्कूल की 50 से उपर बच्चियां बीमार

      स्कूल की वार्डन ने दबाब बनाया कि 15 अगस्त को बने बासी भोजन को खाना है तो खाओ, अन्यथा भूखे मरो। ताजा नाश्ता बनाकर नहीं मिलेगा

      राजगीर (नीरज)। बासी भोजन खाने से राजकीय भीमराव आंबेडकर बालिका आवासीय विद्यालय राजगीर, नालन्दा की 50 से उपर छात्राओं के बीमार होने की सूचना है। जिसमें करीब दो दर्जन से अधिक छात्राओं को हालात बिगड़ने के कारण अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। बीमार सभी छात्राओं का अभी इलाज जारी है। अस्पताल चिकित्सक ने वासी भोजन खाने से बीमार होने की पुष्टि की है।

      kasturba school rajgir cruptionगंभीर रुप से बीमार पार्वती कुमारी, पूजा कुमारी, अंजू कुमारी, फुलमंती कुमारी, रानी कुमारी, आरती कुमारी, रोजनी कुमारी, अर्चना कुमारी, सुमन कुमारी, जूली कुमारी, प्रीति कुमारी शोभा कुमारी आदि छात्राओं का ईलाज फिलहाल अनुमंडलीय अस्पताल राजगीर में किया जा रहा है।

      बीमार छात्राओं ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के दिन विद्यालय में पूड़ी, बुंदिया और सब्जी परोसी गई थी। उसी भोजन को आज सुबह नाश्ते में दिया गया। इस भीषण बरसाती गर्मी में भोजन काफी खराब हो गई थी, लेकिन भूख के कारण सभी छात्राओं को खराब बासी भोजन ही खाने पड़े। वार्डन ने दबाब बनाया कि इसी भोजन को खाना है तो खाओ, अन्यथा भूखे मरो।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!