अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      बदमाशों का राज़ः महिला समेत तीन को गोली मारी, दो की मौत

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। एक तरफ जहां बिहार के सीएम क्राइम फ्री बिहार होने की बात कर रहे हैं, वहीं उनके गृह जिले नालंदा में बढ़ते वारदातों से साफ झलकता है कि यहां अपराधियों का राज है। पुलिस बिल्कुल बौनी साबित है और हर वारदात पर सिर्फ कोरम पूरा करते दिख रही है।

      खबर है कि बीते शनिवार की रात अपराधियों ने एक महिला सहित तीन को गोली मार दी। इसमें दो की मौत हो गयी है और गोली लगने से गंभीर रुप से जख्मी महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

      मानपुर थाना इलाके के टांडा पर गांव में बीती रात पति-पत्नी दोनों को अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी गोली लगने से जख्मी हो गई। जिसे गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

      NALANDA CRIME OUT OF CONTROL 1कहा जाता है कि रात एक बजे किसी ने अचानक दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खोलते ही रामप्रवेश यादव की बेरहमी से पिटाई करने उसे और उसकी पत्नी को गोली मार दी।

      परिजन इसे पासवान और यादव समुदाय जाति के गुटों के बीच आपसी वर्चस्व बता रहे हैं. वहीं पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

      उधर पावापुरी थाना इलाके में ननिहाल जा रहे संतोष यादव को अपराधियों ने गोली मार दी।

      मृतक के भाई सुजीत कुमार का कहना है कि वह और उसका भाई दोनों अपने ननिहाल मखदुआनी गांव जा रहे थे कि इसी बीच दुर्गापुर के आगे तीन बाइक सवार आए और आगे आकर हथियार का भय दिखाया।

      जब दोनों भागने लगे तो उसी दौरान उसके भाई को गोली मार कर मौत के नींद सुला दिया। अभी तक खुलासा नहीं हो सका है कि आखिर इस युवक की हत्या क्यों की गई।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!