अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      फिर सरेराह छेड़खानी का वीडीयो वायरल, बिहार में कब थमेगा ऐसी हैवानियत

      बिहार में नालंदा, जहानाबाद और अब फिर गया में एक बार फिर एक युवती के साथ छेडखानी का वीडियो वायरल हुआ है। यानी सड़क पर एक और हैवानियत को शर्मसार करता एक मंजर सामने आया है….”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज ब्यूरो)। बिहार के गया में एक युवती से छेडखानी का वीडियो वायरल होने के बाद से जिला पुलिस प्रशासन की नींद उड़ी हुई है।gaya viral vedio crime 2

      सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक प्रेमी युगल के साथ कुछ लोग मारपीट करते दिखाई दें रहे हैं। साथ ही भीड़ द्वारा प्रेमी युगल पर  भद्दी गालियों की बौछार भी की जा रही है।

      सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गया पुलिस हरकत में आते हुए वीडियो की जांच पड़ताल में जुट गई है ।

      गया के एसएसपी राजीव मिश्रा के अनुसार यह वायरल वीडियो गया के बाँके बाजार थाना क्षेत्र का प्रतीत हो रहा है। जिसमें ग्रामीणों के द्वारा दोनों को पकड़ा गया है और परिजन को फोन कर बुलाने की बात कर रहे हैं। साथ ही दोनों की  शादी कराने की बात कर रहे हैं।

      gaya viral vedio crime 1

      एसएसपी ने कहा कि युवक-युवती की पहचान की जा रही है। पहचान के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

      राजीव मिश्रा ने कहा कि मामला दर्ज कर युवक-युवती के साथ जबरदस्ती बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

      लेकिन क्या मामला सिर्फ़ कार्रवाई से ही खत्म हो जाएगा। पहले जहानाबाद फिर नालंदा और अब एक बार फिर गया। आखिर इस तरह की घटनाओं का पड़ाव कहाँ थमेगा या नहीं भी।

      कब तक मर्दों की पगलाई भीड़ किसी की निजता का हनन करते रहेंगी। सरकार और पुलिस ऐसे तत्वों को कब तक अपना फन फैलाने का अवसर देती रहेंगी?

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!