अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      पुलिस के हत्थे चढ़े शराबियों में इंदिरा आवास सहायक और 2 पंचायत समिति सदस्य भी

      ” पकड़े गए युवकों में चंडी थाना के सुमका गांव निवासी अनिल कुमार , हिलसा प्रखंड के कोरावां पंचायत में बतौर इंदिरा आवास सहायक के पद पर कार्यरत हैं। जबकि मुरारपुर गांव निवासी मनोज कुमार, कपसियावां तथा रवीन्द्र कुमार, इंदौत पंचायत के पंचायत समिति सदस्य हैं।”

      हिलसा (चन्द्रकांत)। हिलसा थाना पुलिस ने जिन आठ लोगों को शराब का सेवन करते पकड़ी थी उसमें एक इंदिरा आवास सहायक के साथ-साथ दो पंचायत प्रतिनिधि भी शामिल हैं।

      hilsa wine crime 1थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा ने बताया कि हिलसा-इंदौत पथ के निकट स्थित एक मकान में हर रोज कुछ युवाओं भीड़ जुटने और शराब पीने और पिलाये जाने की सूचना मिली थी।

      सूचना के सत्यापन के लिए पुलिस बलों को सादे लिवास में लगाया गया। सड़क के किनारे एक दुकान में दुकानदार समेत आठ लड़के पकड़े गए। साथ ही एक बोलत अग्रेजी शराब की भरा एवं एक खाली बोलत बरामद हुआ। साथ ही सड़क के किनारे खड़ी एक बाईक भी जप्त हुआ।

      पुलिस गिरफ्त में आए युवकों में दुकानदार रवीन्द्र कुमार, अजय कुमार, मनोज कुमार, रौशन कुमार, अनिल कुमार, रवीन्द्र कुमार, धर्मवीर बिंद एवं मनोज कुमार शामिल है। जबकि सन्नी कुमार पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा, जिसकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

      थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए युवकों में चंडी थाना के सुमका गांव निवासी अनिल कुमार हिलसा प्रखंड के कोरावां पंचायत में बतौर इंदिरा आवास सहायक के पद पर कार्यरत हैं। जबकि मुरारपुर गांव निवासी मनोज कुमार कपसियावां तथा रवीन्द्र कुमार इंदौत पंचायत के पंचायत समिति सदस्य हैं।

      इधर एक साथ आठ लोगों के शराब के सेवन के आरोप में पकड़े जाने को लेकर थाना परिसर में लोगों की हुजूम जुट गई। कोई  शराबी को देखने तो कोई सहानुभूति व्यक्त करने पहुंचे थे।

      बीडीओ को दी जाएगी गिरफ्तारी की सूचना

      थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा ने बताया कि शराब बंदी कानून के लागू हो जाने के बाद शराब का सेवन करना एक अपराधिक मामला हो गया है। अपराध में सरकारी कर्मी और पंचायत प्रतिनिधि का शरीक होना एक गंभीर मामला है।

      शराब सेवन के आरोप गिरफ्तार हुए इंदिरा आवास सहायक अनिल कुमार एवं पंचायत समिति सदस्य मनोज कुमार तथा रवीन्द्र कुमार के संबंध में विधि सम्मत कार्रवाई के लिए बीडीओ को पत्र भेजा जाएगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!