अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      पुलिसिया जुल्म के खिलाफ तीसरे दिन भी पूर्णतः बंद रहा सिलाव नगर बाजार

      सबकी मांग है कि निर्दोष लोगों को तत्काल छोड़ा जाये और सारे मामले की उच्चस्तरीय जांच कर दोषी प्रशासनिक लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। इसके बिना लोग अपनी-अपनी दुकानें अनिश्चितकालीन बंद रखेगें।”

      सिलाव (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के सिलाव नगर बाजार क्षेत्र में जहां एक ओर निर्दोष लोगों के खिलाफ पुलिसिया उत्पीड़न जारी है, वहीं आज घटना के तीसरे दिन भी समूचा सिलाव बाजार पूर्णतः बंद रहने की सूचना है।BAND SILAO BAJAR police crime 4

      इस मामले को लेकर अब तक न तो उच्च प्रशासन की ओर से कोई सार्थक पहल की गई है और न ही किसी जन प्रतिनिधि ने आम लोगों की कोई सुध ही ली है। स्थानीय विधायक से लेकर सांसद तक समूचे मामले को लेकर वेपरवाह बने हैं।

      हालांकि सिलाव नगर बाजार के चप्पे-चप्पे में पुलिस व अर्द्ध सैनिक बल के जवान तैनात हैं। लेकिन लोगों के बीच प्रशासन का भय में कोई कमी नहीं दिख रही है।  

      बकौल सिलाव नगर पंचायत परिषद के अध्यक्ष विजय सिंह, यहां पुलिस-प्रशासन के द्वारा अपनी गलती छुपाने के लिये की जा रही मनमानी कार्रवाई में कोई कमी नहीं आई है। निर्दोष लोगों को रात अंधेर पकड़ा जा रहा है। सरकार को इस पर तत्काल कड़ाई से संज्ञान लेनी चाहिये। अन्यथा इसके नतीजे अच्छे नहीं होगें।BAND SILAO BAJAR police crime 1

      उन्होंने कहा कि  आज पुलिस- प्रशासन कोई सकारात्मक कार्रवाई के संकेत नहीं दिये गये। नतीजतन सारे बाजारवासी पुलिस-प्रशासन के विरुद्ध एकजुट होकर अपनी-अपनी दुकाने बंद रखे हुये है।

      सिलाव दक्षिण से जिला परिषद सदस्य सत्येन्द्र कुमार पासवान के अनुसार समूचे सिलाव में प्रशासनिक भय के माहौल में कोई कमी नहीं आई है। पुलिसिया खौफ से महिलाएं, स्कूली बच्चे-बच्चियों तक अपने-अपने घरों में दुबके हैं।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!